बरेली में कारोबारी की बहन के साथ सरेआम लूटपाट

मौसेरी बहन संग दवा लेकर लौट रहे साड़ी कारोबारी को माफिया अतीक अहमद के गुर्गे ने साथियों संग घेर लिया। रोकते ही तमंचे से दो राउंड हवाई फायरिंग की।साथ बैठी कारोबारी की बहन के कान के कुंडल व सोने की चेन लूट ली। फिर दो राउंड फायरिंग करते हुए भाग खड़े हुए। घटनास्थल से पुलिस ने कारतूस का एक खोखा भी बरामद किया है। देररात तक मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी। बीते एक माह में कारोबारी की हत्‍या, डाक्‍टर पर जानलेवा हमला और अब ये वारदात। बरेली में लगातार बढ़ते अपराध के चलते कानून-व्‍यवस्‍था पर सवाल उठने लगे हैं।

 

इज्जतनगर के रहपुरा चौधरी के रहने वाले अब्दुल करीम साड़ी कारोबारी हैं। मिनी बाइपास पर उनकी दुकान है। अब्दुल करीम के मुताबिक, वह हार्ट के मरीज हैं। शुक्रवार को मौसेरी बहन रजिया के संग अपनी स्कूटी से वह प्रेमनगर के गंगाशील अस्पताल दवा लेने पहुंचे थे। दवा लेकर रात करीब आठ बजे वह वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कुदेशिया फाटक के पास सुर्खा बानखाना के रहने वाले अतीक के गुर्गे ने साथियों संग घेर लिया। एक दूसरी बाइक पर भी उसके साथी थे। अब्दुल करीम कुछ बोल बाते कि आरोपित उन्हें धमकाने लगा। इतने में ही दो राउंड हवाई फायर किया। बहन बचाव को आगे बढ़ी तो उसके कुंडल व सोने की चेन झपट्टा मारकर लूट लिया। फिर से फायरिंग करते हुए भाग खड़े हुए। एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने फोर्स के साथ पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। फायरिंग से आस-पास अफरा-तफरी का माहौल रहा।

 

मुकदमेबाजी व जमीन कब्जे का है विवाद: पीड़ित के मुताबिक, आरोपितों पर एक मुकदमा इज्जतनगर थाने में दर्ज है जिसकी वह पैरवी कर रह है। इस बात से आरोपित उससे रंजिश रखते हैं। उसी के बाद से रहपुरा चौधरी में ही उसकी एक हजार गज जगह आराेपित कब्जाना चाहते हैं जिसका वह विरोध कर रहा है। यह बात आरोपितों को नागवार गुजरी। इसी के बाद आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: