यूपी में इस महीने तक मिलेगा राशन

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना महामारी के कारण केंद्र सरकार यूपी सहित देशभर के राशनकार्ड धारकों को फ्री राशन उपलब्ध करा रही हैं।लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है की लोगों को फ्री राशन कबतक दिया जायेगा।

खबर के अनुसार प्रधान मंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत पिछले वर्ष 8 महीने फ्री में राशन वितरित किया गया था। लेकिन इसके बाद केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर आने के कारण मई और जून तक इस योजना का विस्तार किया था।

 

बता दें की केंद्र की मोदी सरकार ने पुनः प्रधान मंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को मार्च 2022 तक बढ़ा दिया है। मार्च का महीना शुरू हो गया हैं। ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल है की क्या सरकार इस योजना को इसबार फिर से बढ़ाएगी।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लोगों को मार्च के अंतिम दिनों तक फ्री में अनाज दिया जायेगा। इसके बाद प्रधान मंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का विस्तार नहीं किया जायेगा। हलांकि इस सन्दर्भ में अभी तक सरकार की ओर से कोई सूचना नहीं आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: