मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दावा छठे चरण तक भाजपा पहुंच चुकी है 300 पार

CM Yogi On UP Election: यूपी में 6 चरणों के चुनाव हो चुके हैं, अब बस एक चरण का चुनाव और बचा है. इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सीटों के आंकड़े को लेकर ताजा बयान दिया है. बता दें कि आखिरी चरण तक आकर कई बड़े नेता सीटों को लेकर अलग-अलग दावे कर रहे हैं. इस बीच चंदौली में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम योगी ने भी बताया है कि अबतक के 6 चरणों में बीजेपी का कैसा प्रदर्शन होगा.

 

दरअसल, उन्होंने कहा कि रुझान बताते हैं कि बीजेपी (BJP) का स्कोर पौने 300 पार कर चुका है. उन्होंने चंदौली में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि 10 मार्च को जब चुनाव परिणाम आएंगे तब पूर प्रदेश में सिर्फ बीजेपी ही दिखाई देगी और इस भय से SP-BSP के कई नेताओं ने अभी से विदेश भागने के लिए अपनी बुकिंग करनी शुरू कर दी है.

 

डबल इंजन की सरकार ने किया विकास- सीएम योगी

 

इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की भाजपा सरकार ने चारो ओर शिक्षा-कौशल का विकास किया है. चंदौली के चकिया में दो राजकीय ITI व सैयदराजा में महामाया पॉलीटेक्निक और राजकीय महिला महाविद्यालय की स्थापना से युवाओं को तकनीकी व उच्च शिक्षा से जुड़ने का आसान माध्यम मिला है. उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर समाज हमारी प्राथमिकता है. वहीं चंदौली में बाढ़ की समस्या पर को लेकर सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार सिंचाई, बाढ़ नियंत्रण और बाढ़ परियोजनाओं के विकास हेतु संकल्पबद्ध है. हमने चंदौली जनपद के चकिया क्षेत्र में नौगढ़ बांध का पुनरुद्धार कर इसी संकल्प को और सशक्त किया है. जन-जन की खुशहाली हेतु हम लगातार काम कर रहे हैं.

 

चंदौली के ‘ब्लैक राइस’ के बारे में सीएम ने कहा कि इसे वैश्विक पटल पर नई पहचान दिलाने हेतु भाजपा सरकार ने अनेक सराहनीय प्रयास किये हैं. इससे ब्लैक राइस की खेती कर रहे चंदौली के किसानों की आय में वृद्धि हुई है और उनका जीवन सुगम हुआ है. उन्होने कहा कि ‘किसान-कल्याण’ हमारी सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: