ओपी राजभर ने कि मुझे लेकर गिरी हुई बातें जनता ने दे दिया ज़बाब: अर्पणा

बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने चुनाव के दौरान ओमप्रकाश राजभर द्वारा दिए गए बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है। साथ ही अपर्णा ने विपक्ष की हार का सबसे बड़ा कारण भी बताया है।

 

ओमप्रकाश राजभर को लेकर बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव ने कहा कि, “ओमप्रकाश राजभर हमेशा अभद्र टिप्पणियां करते रहते हैं जिससे जनता ने उन्हें जवाब दे दिया है। ओमप्रकाश राजभर ने चुनाव में भी मुझे लेकर शर्मनाक और अभद्र बयान दिए, जिसका जवाब जनता ने उन्हें यूपी चुनाव में दे दिया है।”

 

अपर्णा यादव ने आगे कहा कि, “भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ जीत कर आई है। जनता ने यह बता दिया है कि हम सेवक है। उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 के विधानसभा चुनाव में दूसरों पर जो निजी टिप्पणियां की गई , वह विपक्ष की हार का सबसे बड़ा कारण है। आप लोगों के आशीर्वाद से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी ,उसे हम बखूबी निभाएंअपर्णा यादव के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि, “अपर्णा यादव केवल अपना वोट लेकर भाजपा के पास गयीं हैं। समाज का वोट अखिलेश यादव को जाएगा। अपर्णा यादव के पास क्या है? वह भाजपा को किसी गांव में एक वोट दिला सकती हैं? पूरे उत्तर प्रदेश में कोई गांव ऐसा है जहां वो एक वोट भी भाजपा को दिला सकती हैं?”ओमप्रकाश राजभर ने यह भी कहा था कि अपर्णा यादव सिर्फ लखनऊ कैंट या सरोजनी नगर से टिकट के लिए बीजेपी में गई है। चुनाव न लड़ने के सवाल को लेकर अपर्णा यादव ने कहा कि उन्होंने टिकट इसलिए नहीं मांगा, क्योंकि अगर वह टिकट मांगती तो लोगों को यह लगता कि वह सिर्फ टिकट के लिए राजनीति करने आईं हैं। यूपी चुनाव प्रचार के दौरान अपर्णा यादव ने बीजेपी प्रत्याशियों के लिए खूब प्रचार किया था और बीजेपी जॉइन करने के बाद अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव से मिलकर उनका आशीर्वाद भी लिया था।गे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: