गुजरात सरकार ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को किया टैक्स फ्री, विवेक रंजन ने किया धन्यवाद

विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स शुक्रवार को रिलीज होगी चुकी हैं। फिल्म अपनी कहानी के चलते काफी सुर्खियों में हैं। इसी बीच अब धीरे-धीरे कई राज्य सरकारें टैक्स फ्री करने का एलान कर रहे हैं। अब गुजरात सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का एलान किया है।

फिल्म को टैक्स फ्री करने का एलान गुजरात के सीएम ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर किया है। विवेक रंजन ने किया सीएम का धन्यवाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने अपने ट्विटर पर लिखा, मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को राज्य में टैक्स में छूट देने का फैसला किया है।

वहीं, इस फैसले पर गुजरात सरकार का आभार जातते हुए फिल्म निर्देशन ने लिखा, माननीय गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र जी का बहुत-बहुत शुक्रिया। इससे गुजरात के आम लोगों को स्वतंत्र भारत की सबसे बड़ी त्रासदी देखने में मदद मिलेगी।

ये राज्य भी कर चुके हैं फिल्म को टैक्स फ्री

बता दें, गुजरात से पहले उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश और हरियाणा सरकार ने भी फिल्म को टैक्स फ्री कर चुकी हैं।हाल ही में निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री, अभिषेक अग्रवाल और पल्लवी जोशी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद करते हुए लिखा, पीएम मोदी जी ने द कश्मीर फाइल्स पर बातचीत की और उन्होंने फिल्म की काफी सराहना की है। साथ ही उन्होंने लिखा, हम कभी भी एक फिल्म का निर्माण करने के लिए गर्वित नहीं हुए। धन्यवाद मोदी जी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: