जहां चलाया बुलडोजर वही हारी भाजपा: ओमप्रकाश राजभर

UP Election Result: यूपी में विधानसभा चुनावों के परिणाम आ चुके हैं. भाजपा ने भारी बहुमत से जीत हासिल की है. जहां भाजपा गठबंधन 273 सीटें जीतने में कामयाब हुआ. वहीं समाजवादी पार्टी गठबंधन 125 सीटों पर सिमट गया है.वहीं भाजपा छोड़ समादवादी पार्टी से चुनाव लड़ने वाले सुहैलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जहां-जहां बुलडोजर चला, वहां-वहां बीजेपी हारी.

 

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर ने गाजीपुर की जहूराबाद सीट से चुनाव जीता है, लेकिन गठबंधन चुनाव हार गया है. इसके बाद राजभर ने कहा कि लोग बुलडोजर-बुलडोजर चिल्ला रहे हैं. लेकिन ये भी याद रखें कि जहां-जहां बुलडोजर चला है, वहां इसका जनता पर कोई असर नहीं हुआ है. मऊ, गाज़ीपुर, आजमगढ़ और रामपुर में बुलडोजर चला लेकिन आप नतीजे देख लीजिए.

 

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि रामपुर में बुलडोजर चला, लेकिन वहां से अब्दुल्ला ने चुनाव जीता है. अगर बुलडोजर का असर होता तो साफ है कि जनता उन्हें नकार देती और अब्दुल्ला को चुनाव हरवा देती. राजभर ने कहा कि अगर ऐसा ही है तो हम कहते हैं कि हर जिले में बुलडोजर चलवा देते, ताकि सपा गठबंधन हर जिले में चुनाव हार जाती.

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन चुनाव हार गया है. इसे लेकर अखिलेश यादव के साथ बातचीत हुई है. चुनाव क्यों हारे, इस बारे में मंथन हुआ है. आगे भी इस पर विचार करेंगे. आज भी अखिलेश से मिलने जाना है. राजभर ने बताया कि अखिलेश यादव ने कहा है कि विधानसभा वार विधायकों के साथ समीक्षा बैठक की जाएगी. फिर प्रदेश लेवल पर भी विचार करेंगे. देखेंगे कि कैसे बेहतर किया जा सकता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: