सीतापुर में जिला स्तरीय जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन


सीतापुर जिला क्रीड़ा अधिकारी ने बताया कि उ0प्र0 शासन एवं खेल निदेशालय, लखनऊ से प्राप्त निर्देशों के क्रम में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म शताब्दी के अवसर पर जिला खेल कार्यालय, सीतापुर के द्वारा जिला स्तरीय जूनियर हाकी बालक वर्ग प्रतियोगिता दिनांक 01 मार्च 2023 व जिला स्तरीय जूनियर एथलेटिक्स (बालक/बालिका वर्ग) प्रतियोगिता का आयोजन 02 मार्च 2023 को किया जा रहा है। प्रतियोगिताओं का आयोजन मेेजर ध्यान चन्द स्टेडियम में प्रातः 9ः00 बजे से किया जा रहा हैं।

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ी अपने विद्यालय से प्रधानाचार्य द्वारा प्रमाणित जन्मतिथि प्रमाण पत्र अवश्य रूप से लायेगें। अन्यथा प्रतियोगिता में भाग नहीं लेने दिया जायेगा। विजेता एवं उपविजेता टीमों व प्रथम/द्वितीय/तृतीय स्थान पाने वाले खिलाड़ी को खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार की धनराशि खेल विभाग द्वारा खिलाड़ियों के खातों में NEFT के माध्यम से प्रदान की जानी है, अतः प्रतिभाग करने वाले प्रत्येक खिलाड़ी को अपने खाते की पुरा विवरण कार्यालय को देना होगा खिलाड़ी का खाता न हाने की दशा में उनके माता व पिता का खाता मान्य होगा। खाते की विवरण उपलब्ध न कराने पर खिलाड़ी को उनके इनाम की धनराशि उसे प्रदान किया जाना संभव न होगा, जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी संबंधित खिलाड़ी की होगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें