खेरागढ़ में बिजली के खंभे से टकराकर ट्रक में लगी आग, पास में पेट्रोल पंप रखे आग बुझाने वाले यंत्रों और रेत से बुझाई आज

खेरागढ़ में बिजली के खंभे से टकराकर ट्रक में लगी आग, पास में पेट्रोल पंप रखे आग बुझाने वाले यंत्रों और रेत से बुझाई आज

 

आगरा। ताजनगरी आगरा के कस्बा खेरागढ़ में बीती रात्रि सैंया तिराहे पर बिजली के खंभे से टकराकर ट्रक में आग लग गई। आग लगने से अफरा तफरी मच गई। ट्रक चालक और परिचालक ने कूदकर जान बचाई। ट्रक में आग लगते देख मौके पर लोग और पुलिस बल भी आ गया। कढ़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

सोमवार रात्रि खेरागढ़ के सैंया तिराहे पर कस्बे की ओर से आ रहा माल से लदा ट्रक अचानक से बिजली के खंभे से टकरा गया। बिजली के खंभे से टकराकर ट्रक की डीजल टंकी में आग लग गई। आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते ट्रक की टंकी आग का गोला बन गई। ट्रक में आग लगते ही लोग दौड़ पड़े और आग को बुझाने में जुट गए। आग लगने की जानकारी पर कस्बे में गश्त पर लगी पुलिस टीम भी पहुंच गई और सावधानी बरतते हुए बचाव राहत कार्य में जुट गई।

 

 

पेट्रोल पंप के कर्मी आग बुझाने वाले यंत्रों को लेकर आ गए

 

घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर पास में ही एचपी कंपनी का दीपशिखा नाम से पेट्रोल पंप है जिस पर कार्यरत कर्मचारी पेट्रोल पंप पर सेफ्टी के लिए रखे फायर के यंत्रों और गैस सिलेंडरों को लेकर दौड़ पड़े। उन्होंने फायर यंत्रों के साथ आग पर बालू मिट्टी डालकर काबू कर लिया जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

इस पूरे घटनाक्रम में लोगों की सूझबूझ और सजगता सामने आई। उन्होंने मामले की गंभीरता देखकर कोई हड़बड़ी नहीं दिखाई जिसके चलते किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई और समय रहते आग पर काबू पा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: