अखिलेश यादव बोले: बीजेपी वालों की वोट को चर गए सांड

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को मऊ जिले में एक जनसभा संबोधित किया. इस दौरान अखिलेश यादव ने भरातीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि हम लोग गंगा मैया का जल हाथ में लेकर सच बोलने की कसम खाते हैं, लेकिन भाजपा के लोग तो गंगा मैया में स्नान करने के बाद भी झूठ बोलने का काम करते हैं. अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर हम पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किनारे बुनकरों के लिए बड़ा बाजार बनाने का काम करेंगे.

 

सपा और सुभाषपा गठबंधन को लेकर कही ये बड़ी बात

अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे याद है जब पहला कार्यक्रम मऊ में हुआ था. समाजवादी पार्टी और ओमप्रकाश राजभर को मुझे उसी दिन लग गया था कि पूर्वांचल की जनता इस बार भारतीय जनता पार्टी के लिए हमेशा हमेशा के लिए दरवाजा बंद कर देगी. जब से समाजवादी पार्टी और छड़ी साथ आई है विरोधियों के छक्के छूट गए हैं. उन्होंने कहा कि पा सरकार बनने पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किनारे बुनकरों के लिए बड़ा बाजार बनाने का काम करेंगे. जिससे बड़े-बड़े व्यापारी उन तक पहुंच जाए.

 

‘हार से बदल गया है बीजेपी का बरताव’

भाजपा पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि देश भर से बीजेपी के नेता यूपी आ गए हैं. अगर इन नेताओं का आप भाषण सुनेंगे तो जो छोटे नेता हैं वो छोटा झूठ बोल रहे हैं, बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं और जो सबसे बड़े नेता हैं वो सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं. भाजपा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के पास कोई वोट नहीं बचा है.

अब पछताए होत क्या जब सांड चर गए सब वोट. उन्होंने कहा क हार से घबराई बीजेपी का बरताव बदल गया है. स्वामी प्रसाद मौर्य के ऊपर अटैक किया गया. राजीव राय पर भी इनकम टैक्स का छापा पड़ा है. ओम प्रकाश राजभर जब नॉमिनेशन करने गए उनको भी अपमानित करने का काम किया गया.

 

सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा के लोग कह रहे कि किसानों की आय दोगुनी होगी क्या किसानों की आय दोगुनी हो गई? पेट्रोल 100 के पार हो गया कि नहीं ? भाजपा के लोग दोबारा आ गए तो पेट्रोल 200 रुपए लीटर बिकेगा. उन्होंने आगे कहा कि नौजवान साथी जानते होंगे कि इतने वर्षों में आपको कोई नौकरी-रोजगार नहीं मिली. हम नौजवानों से कह कर जा रहे हैं कि फौज-पुलिस में भर्ती निकालने का काम करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: