जौनपुर: पीडब्लूडी की टीम ने क्षतिग्रस्त शास्त्री पुल का किया जांच


*जौनपुर: पीडब्लूडी की टीम ने क्षतिग्रस्त शास्त्री पुल का किया जांच,*

जौनपुर / अरुण कुमार दुबे

 

जौनपुर खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद यादव ने उतर प्रदेश के लोकनिर्माण मंत्री जितिन प्रसाद को 2 नवम्बर को पत्र के माध्यम से बताया कि लखनऊ- मांझीघाट राज्यमार्ग जौनपुर नगर के मध्य में गोमती नदी पर निर्मित शास्त्री पुल अत्यंत जर्जर होने तथा भारी वाहनों के आवागमन के कारण पुल की एक वियरिंग छतिग्रस्त हो गयी हैं तथा उस स्थान पर पुल का फुटपाथ व रेलिंग टूट गयी है। जिसके कारण से पुल से यातायात करने वालो संचालको को असुविधा हो रही हैं। तथा दुर्घटना होने की सम्भावना से इनकार नही किया जा सकता।

इस पुल से भारी वाहनों का यातायात हमेशा बना रहता है तथा जनपद आजमगढ़, मऊ, बलिया, गोरखपुर जाने का यही मुख्य मार्ग है। इसलिए जल्द से जल्द इस पुल का मरम्मत कराना जनहित में अति आवश्यक है।

राज्यमंत्री क्षतिग्रस्त पुल की मरम्मत के लिए प्रमुख सचिव लोक निर्माण, प्रमुख सचिव गृह से भी बात की जिसके कारण आज लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की एक टीम क्षतिग्रस्त पूल की जांच किया। जिसमें वीके श्रीवास्तव मुख्य अभियंता लोक निर्माण विभाग, संजय कुमार गोरे अधीक्षण अभियंता, एनएचएआई के अधिकारी मौजूद रहे।

राज्यमंत्री के मीडिया प्रभारी मनीष श्रीवास्तव ने दी और कहा कि शास्त्री पुल के समानांतर एक नए पुल का कंस्ट्रक्शन का बॉन्ड बन गया कंस्ट्रक्शन टीम भी अपना कार्य प्रारंभ करने की तैयारी कर रही है। शीघ्र ही काम प्रारंभ होगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें