दुष्कर्म का वांछित आरोपी फांसी के फंदे पर झूला,ग्रामीणों ने बचाया

*दुष्कर्म का वांछित आरोपी फांसी के फंदे पर झूला,ग्रामीणों ने बचाया*

 

संवाददाता

 

*दूसरी पत्नी ने पुत्री के साथ लगाया था दुष्कर्म का आरोप*

 

*जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने मिनी पीजीआई सैफई किया रेफर*

 

*औरैया।* कोतवाली क्षेत्र के गांव चिरूहूली निवासी लल्लू (42) पुत्र भगवान सिंह रविवार को दोपहर लगभग एक बजे अपने खेत पर पहुंचा। जहां वह खेत पर खड़े पेड़ से अपने गले में रस्सी से फंदा लगाकर झूल गया। उधर खेत से लौट रहे ग्रामीणों ने जब लल्लू को फंदे पर लटका देखा, तो उन्होंने परिजनों को सूचना दी। साथ ही युवक को बचाने में जुट गये। सूचना मिलते ही परिजन भी खेत पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों की मदद से लल्लू को फंदे से नीचे उतारा साथ ही 50 शैय्या युक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे सैफई रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में युवक की चाची लक्ष्मी ने बताया कि लल्लू की पत्नी की सात सात पहले मौत हो गई थी। लल्लू के एक पुत्र व एक पुत्री थी। इस पर उसने एक बेवा से दूसरी शादी कर ली। बेवा के भी एक पुत्री थी। बताया कि दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। 19 अक्तूबर को दूसरी पत्नी ने लल्लू के ऊपर उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इस बात से लल्लू काफी आहत था। पत्नी द्वारा झूठी रिपोर्ट लिखाए जाने के बाद से वह बहुत परेशान था। इसी वजह से रविवार को उसने खेत पर पहुंचकर आत्महत्या करने के इरादे से फांसी लगा ली थी, गनीमत यह रही कि उधर से गुजर रहे लोगों की सूचना पर उसे बचाया जा सका। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि फांसी लगाने वाला 376 के मामले में वांछित है। मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: