यूज़वेंद्र चहल के इस पोज से फैंस की छुटी हंसी

इसी कड़ी में जोड़े ने एक और बेहतरीन रील (Dhanashree Yuzvendra Reel) बनाया है। हालांकि, इस रील को देख फैंस हंसते-हंसते लोटपोट हुए जा रहे हैं।

 

धनश्री वर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील (Dhanashree Verma Video) साझा किया है। जिसमें वो और युजवेंद्र चहल कभी कार से निकलकर सड़के पर बैठते, कभी चेस खेलते वक्त जमीन पर बैठते, तो कभी स्वैग में सीढ़ियों पर बैठते नजर आ रहे हैं। कपल का यही अंदाज देख फैंस की हंसी छूट गई है और लोग कमेंट सेक्शन में मजेदार प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैंलेटेस्ट रील को साझा करते हुए धनश्री वर्मा ने कैप्शन में लिखा है,’बस चलन के साथ चल रहा है।’ कपल का वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 5 लाख 74 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। हालांकि, फैंस को कमेंट सेक्शन में मजेदार प्रतिक्रियाएं देते देखा जा रहा है। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’युजी भाई तुम ग्राउंड में ऐसा नहीं करना।’ दूसरे ने लिखा,’अरे भाई करना क्या चाहते हो।’ एक अन्य लिखते हैं,’किसने स्टार्ट किया ये बकवास ट्रेंड।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: