मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, अखिलेश यादव से मिलकर दी सहानुभूति

*मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, अखिलेश यादव से मिलकर दी सहानुभूति*

 

*सैफई*। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए लोग लगातार सैफई पहुंच रहे हैं। इस क्रम में शुक्रवार को नागालैंड दौरे से लौटे जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व #जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह सैफई पहुंचे। उन्होंने मुलायम सिंह यादव के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और अखिलेश यादव से मुलाकात कर सहानुभूति दी। इसके बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि देश ने एक सच्चे समाजवादी नेता को हमेशा- हमेशा के लिए खो दिया है। ऐसे नेता जिन्होनें अपना जीवन किसानों, मजदूरों के हितों के लिए सदैव समर्पित किया। नेता जी के निधन से राष्ट्र की अपूर्णीय क्षति हुई है। मुलायम सिंह का न रहना यूपी के लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए नुकसान है। इससे हम सब काफी दुखद हैं।

 

ज्ञात हो कि दो दिन पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सैफई आये थे। उन्होंने मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलकर कहा हम चाहते हैं कि सब लोग मिल कर चलें, लेकिन अभी ये बात करना सही नहीं, अभी ये दुख की घड़ी है। हमने पहले भी कोशिश की थी सबको जोड़ने की, हम चाहते हैं ज्यादा ज्यादा लोग एकजुट हो सके। यूपी और बिहार कोई अलग चीज नहीं, हम एक साथ हैं। जब पार्टी जनता दल थी, तब तो हम उत्तर प्रदेश के प्रभारी रहे थे। हमारा यूपी में आना जाना लगा रहता था और आते ही रहते हैं। हमारा यूपी से नाता है। हम सब एक साथ हो जाएंगे, तब विकास होगा।

 

गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में हुआ निधन

बता दें कि मुलायम सिंह यादव का 82 वर्ष की उम्र में 10 अक्टूबर को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था, जिसके बाद उनका पार्थिव शरीर को सोमवार को गुरुग्राम से उनके पैतृक गांव सैफई ले जाया गया था। यहां उनके अंतिम संस्कार में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत कई दलों के नेता व मंत्री शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: