भाग्यश्री ने अपनी शादी के बाद खोला ये राज

नई दिल्ली,  भाग्यश्री ने अपनी पहली ही फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से लोगों का खूब दिल जीता। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आए थे। हालांकि अपनी पहली ही फिल्म के बाद भाग्यश्री ने शादी करने का निर्णय लिया और उन्होंने 1990 में बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी के बंधन में बंध गई। शादी के 30 साल के बाद दोनों एक खुशहाल परिवार हैं। एक लंबे समय के बाद भाग्यश्री जल्द ही एक बार फिर छोटे परदे पर लौट रही हैं। वह जल्द ही स्टार प्लस के शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में भाग्यश्री ने मंच पर अपना दर्द बयां किया।

स्टार प्लस ने हाल ही में अपने इस शो का एक प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में भाग्यश्री एक बार फिर से दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। दुल्हन बनी भाग्यश्री लाल रंग की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनके पति हिमालय भी सफेद कुर्ता पहने हुए हैं और ये दोनों एक-दूसरे के गले में वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। ‘स्मार्ट जोड़ियों’ के सभी खिलाड़ियों के बीच दोनों ने बहुत ही धूमधाम से शादी की, लेकिन इसी के साथ भाग्यश्री ने 30 साल पहले अपनी शादी के समय को याद किया, जिससे उनकी आंखें नम हो गईं।

भाग्यश्री मंच पर अपनी लव स्टोरी के बारे में तो बताती नजर आई हीं, लेकिन इसी के साथ अपनी शादी में आई चुनौती के समय को भी भाग्यश्री ने याद किया। भाग्यश्री ने मंच पर अपना दर्द बयां करते हुए कि, ‘मेरे लिए शादी में कोई नहीं था, सिवा इनके(हिमालय) । जब मैंने अपने माता-पिता को बताया कि मैं इनसे शादी करना चाहती हूं तो वह नहीं माने। मां-बाप के बच्चों के लिए सपने होते हैं, लेकिन कभी-कभी बच्चों के अपने सपने भी होते हैं और उन्हें अपने सपने जीने देना चाहिए, क्योंकि अंत में जिंदगी उन्हें जीनी है। जो लोग या मीडिया ये कहते हैं कि मैंने भाग के शादी की वह सुनकर मुझे बहुत ही गुस्सा आता है, क्योंकि मैंने भागकर शादी नहीं की’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: