कश्मीर की बेटी ने जीता स्वर्ण, कहा ये मेरे लिए सौभाग्य की बात

जम्मू,  मास्को वुशु स्टार्स प्रतियोगिता में भाग लेकर स्वर्ण पदक जीतने वाली जम्मू-कश्मीर की बेटी सादिया तारिक का नई दिल्ली स्थित आइजीजी एयरपोर्ट पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। सबसे पहले उसने कहा कि तिरंगे के नीचे खेलना बड़े सौभाग्य की बात होती है। सादिया ने स्वर्ण पदक जीतकर देश के नाम को जो चार चांद लगाए हैं उससे भविष्य में भी अब सबकी निगाहें इस अंतरराष्ट्रीय पदक विजेता पर लगी रहेंगी।

15 वर्षीय सादिया तारिक को स्वर्ण पदक जीतने पर न सिर्फ जम्मू-कश्मीर प्रदेश के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा व उनके सलाहकार फारूक खान ने मुबारकबाद दी थी बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उनकी भूरि-भूरि प्रशंसा की थी।

वुशु के नेशनल चीफ कोच कुलदीप हांडू, जम्मू-कश्मीर वुशु एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय सराफ सहित अन्य सदस्यों ने सादिया तारिक को इस शानदार उपलब्धि के लिए मुबारकबाद दी है। कुलदीप हांडू ने आशा जताई कि सादिया दिसंबर महीने में चीन में आयोजित होने वाली यूथ एशियन खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन कर जम्मू-कश्मीर प्रदेश और भारत देश का नाम रोशन करने में कामयाब रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: