सुशांत सिंह राजपूत की डेथ को लेकर इस एक्टर ने किया एक और खुलासा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन साथ में शो स्मार्ट जोड़ी में आए हैं. इस शो में टेलीविज़न की कई लोकप्रिय जोड़ियां भी सम्मिलित हुई हैं. शो के चलते अब हाल ही में विक्की एवं अंकिता ने अपने रिश्ते के चलते सबसे कठिन वक़्त के बारे में बताया.बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के पश्चात् अंकिता ने कई बार अभिनेता की याद में पोस्ट किए. वह उनकी फैमिली से भी मिलने कई बार गई थीं जिसके पश्चात् अंकिता और विक्की के रिश्ते पर भी बहुत कमेंट किए जाने लगे थे. इस पर अंकिता ने बोला, मैं अपना पास्ट भूल गई थी. मगर उस समय मेरी आवश्यकता थी तथा मैं ये बात विक्की को नहीं बता पा रही थी. मगर विक्की मेरे बिना कुछ बोले समझ गए.

 

वहीं विक्की ने बोला वो वक़्त हमारे लिए मुश्किल टेस्ट था. हमारी जिंदगी में कुछ ऐसा हुआ जिसने ना केवल हमें बल्कि पूरे देश को हैरान कर दिया था. ऐसी चीजों के लिए हम कभी तैयार नहीं होते हैं. जब अंकिता, सुशांत की फैमिली से मिलती थीं तो कई बार विक्की को ट्रोल किया जाने लगा, वहीं अंकिता पर भी सवाल खड़े हुए थे तो इस पर विक्की ने बोला, कई लोगों की कुछ चीजों को लेकर गलत भावनाएं थीं. मैं वो सब नहीं समझ पा रहा था. मगर मुझे अंकिता पर गर्व है कि उन्होंने बहुत ही अच्छे से सब कुछ संभाला. जो भी उनकी ड्यूटी एवं जिम्मेदारी थी, उन्होंने उसे पूरा किया. अंकिता की ईमानदारी पर मैंने हमेशा उनका समर्थन किया.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन ने वर्ष 2019 में डेट करना आरम्भ किया था तथा बीते वर्ष दिसंबर में दोनों ने शादी के बंधन बंधे. अब स्मार्ट जोड़ी शो के माध्यम से दोनों पहली बार टेलीविज़न पर साथ में दिखाई दे रहे हैं. वहीं विक्की का ये टेलीविज़न डेब्यू है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: