विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 के तैयारियों के संबंध में महत्वपूर्ण बैठक जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज एवं पुलिस अधीक्षक आर0पी0 सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी

सीतापुर दिनांक 17 जनवरी 2022 (सू0वि0) विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 के तैयारियों के संबंध में महत्वपूर्ण बैठक जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज एवं पुलिस अधीक्षक आर0पी0 सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी। बैठक के दौरान जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने समस्त रिटर्निंग अधिकारियों एवं समस्त क्षेत्राधिकारियों को विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को सकुशल सम्पन्न कराये जाने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने कहा कि आयोग के निर्देशानुसार समस्त कार्यवाहियां समय से पूर्ण की जाये तथा आवश्यक सूचनाएं समय से प्रेषित की जायें। आदर्श आचार संहिता का सम्पूर्ण जनपद में कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराये जाने के संबंध में भी निर्देश दिये गये। जिलाधिकारी ने क्रिटिकल मदतेय स्थलों, वल्नरेबिलटी मैपिंग, निरोधात्मक कार्यवाहियां, मतदान केन्द्रों/मतदेय स्थलों पर ए0एम0एफ0 की स्थिति आदि की समीक्षा की। जिलाधिकारी ने निर्वाचक नामावलियों के अन्तिम प्रकाशन के उपरान्त प्राप्त हुये फार्मों के त्वरित निस्तारण के निर्देश भी दिये।
बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक आर0पी0 सिंह ने कानून व्यवस्था के संबंध में आवश्यक निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये।
बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी राम भरत तिवारी, अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी डा0 राजीव दीक्षित, अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एन0पी0 सिंह, नगर मजिस्ट्रेट पूजा मिश्रा सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
*हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट परीक्षाओं हेतु परीक्षा केन्द्रों के चयन के संबंध में बैठक सम्पन्न*
जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में माध्यमिक शिक्षा परिषद उ0प्र0 प्रयागराज की हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट परीक्षा-2022 हेतु प्रस्तावित परीक्षा केन्द्रों के संबंध में बैठक सम्पन्न हुयी। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि शासनादेश में दिये गये बिन्दुओं पर जांच कराते हुये परीक्षा केन्द्रों का अन्तिम रूप से निर्धारण किया जाये। उन्होंने इस कार्य समयबद्ध रूप से पूर्ण करने के निर्देश भी दिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: