चार साल के लिए भर्ती होने वाले जवान तरस जाएंगे अपनी शादी के लिए: सत्यपाल मलिक

खास खबर: उत्तर प्रदेश के बागपत में मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर हमला बोला. राज्यपाल ने अग्निपथ योजना को लेकर कहा है कि चार साल की यह योजना सेना और नौजवानों को बर्बाद करके रख देगी. चार साल के लिए भर्ती होने वाले नौजवान अपनी शादी को भी तरस जाएंगे. केंद्र सरकार को इस पर पुर्नविचार करना चाहिए.

 

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक रविवार को बागपत के खेकड़ा कस्बे में दिवंगत शिक्षक नेता गजे सिंह धामा के निधन के बाद उनके आवास पर संवेदना प्रकट पहुंचे थे. राज्यपाल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, ”केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना सेना और नौजवान, दोनों को नुकसान पहुंचाने के लिए है. यह योजना पूरी तरह से गलत है. सरकार को इसे वापस लेना चाहिए. इस योजना का दुर्भाग्य है कि चार साल की नौकरी के बाद युवा अपनी शादी को भी तरसेंगे. चार साल की नौकरी में छह माह का प्रशिक्षण और छह माह का अवकाश रहेगा, इसमें तीन साल बचेंगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: