दहेज के लिए पति ने फोन पर दिया तलाक, पढ़े पूरी खबर

GORKHPUR: बुदहट के मियां पकड़ी गांव की रहने वाली शाहिना खातून की शादी दो दिसंबर 2018 को गोरखनाथ के जटेपुर उत्तरी निवासी मोहम्मद असलम से हुई थी.गोरखनाथ पुलिस को दी तहरीर में शाहिना ने लिखा है कि शादी के तीन माह ही पति, सास, ननद, भसुर उनकी पत्नियां व देवर दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगे.

सभी लोग पिता से एक लाख रुपए मांगकर लाने का दबाव बनाते थे. पिता की आर्थिक स्थिति ठीक न होने की वजह से उनकी मांग पूरी नहीं सकी.

एक साल बाद बेटी पैदा होने पर ससुराल वालों की प्रताडऩा बढ़ गई. पिता व रिश्तेदार के समझाने पर वह यह सोचकर चुप रही कि ससुराल वाले कुछ दिन बाद सुधर जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आरोप है कि 21 अप्रैल को ससुराल के लोगों ने कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटने के साथ ही केरोसीन डालकर जलाने का प्रयास किया.

शोर सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने जान बचाई. जिसके बाद वह बेटी को लेकर मायके चली आई. 17 अप्रैल की दोपहर में उसके पिता के मोबाइल पर असलम ने फोन कर बात कराने को कहा. पिता के फोन देने पर उसने बात की तो गाली देने लगे. बातचीत के दौरान फोन पर ही तीन तलाक बोल दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: