जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ के दौरान सेना के जवानों ने एक आतंकी को किया ढेर

दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में बीते दिनों लगातार हो रही टारगेट किलिंग को लेकर भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीमें लगातार आतंकियों का सफाया करती नजर आ रही हैं. जहां एक ओर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल-आउट जारी है. वहीं बुधवार को भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने शोपियां जिले के अलुरा के एक गांव में आतंकी को मार गिराया है.

अधिकारियों की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार शोपियां जिले के अलुरा के एक गांव के सेब के बागान में एक आतंकवादी के छुपे होने की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर 7 जून को दोपहर करीब 2:30 बजे सर्च अभियान शुरू किया गया था. बताया जा रहा है कि जब संयुक्त टीम सेब के घने बाग की तलाशी करते हुए आतंकी के पास पहुंची तो उसने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिसके बाद हुई मुठभेड़ में उसे मार गिराया.

शोपियां में हुई मुठभेड़: अधिकारियों ने बताया कि सेब के बाग में काम कर रहे लोगों और मजदूरों को बाहर निकालने के साथ ही आतंकी को भागने से रोकने के लिए उसे चारों तरफ से घेरा गया था. वहीं आतंकवादी ने खुद को बचाने के लिए सुरक्षाबलों का घेरा तोड़ने की कोशिश करते हुए उन पर अंधाधुन कई गोलियां चलाई.

आतंकी के पास भारी मात्रा में हथियार बरामद: जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में आतंकवादी ढेर हो गया. जिसके पास से एक 7.62 मिमी एसएलआर, एक AK राइफल, ग्रेनेड, IED सहित गोला-बारूद और हथियार बरामद किए गए. पुलिस के अनुसार आतंकवादी की पहचान कुलगाम के अशमुजी निवासी नदीम अहमद राथर के रूप में हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: