इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच T20 मैच आज, ऋषभ पंत कप्तान हार्दिक पांड्या चुने गए उप कप्तान

खेल खबर: आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या ने तो खुद को कप्तानी के मोर्चे पर साबित करके दिखाया है. बल्ले से रन बनाने के साथ साथ कप्तानी में भी हार्दिक ने जौहर दिखाए थे. गुजरात टाइटंस को सरताज बनाया था. वही बात अगर ऋषभ पंत की करें तो ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स की टीम कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं कर पाई थी. खुद ऋषभ पंत भी हर मोर्चे पर फेल हुए थे. ऐसे में ऋषभ पंत को कप्तान के रूप में देखना एक अलग ही मजा होगा.

पंत के लिए यह समय एक चुनौतीपूर्ण समय है. अगर इसको पार पा जाते हैं तो यकीन मानिए टीम इंडिया के भविष्य की पिक्चर ये हो सकती है. यानी हार्दिक उपकप्तान ऋषभ पंत कप्तान.राहुल चोट के चलते इस पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. ऐसे में उनकी जगह ऋषभ पंत को कप्तान बनाया गया है, साथ में हार्दिक पांड्या को उपकप्तान. पंत के पास बहुत बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि केवल सीरीज ही नहीं जीतनी है बल्कि अपने बल्ले से भी रन बनाने हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: