कानपुर हिंसा पर मायावती ने किया ट्वीट, कहा, दंगे के बीच निवेश और विकास कैसे संभव

Kanpur : उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कानपुर शहर में हिंसा भड़ी जिसमें दो समुदाय के लोगों के बीच पथराव जैसी घटनाएं सामने आयी. पुलिस ने मामले में अब तक 18 लोगों की गिरफ्तारी की है. वहीं, खास बात ये है कि हिंसा उस दौरान हुई जब कानपुर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) मौजूद थे. घटना पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रिमो मायावती ने दुख जताते हुए कहा कि ऐसे हालात में विकास और निवेश कैसे संभव?

 

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि, राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री जी के यूपी दौरे के दौरान ही कानपुर में दंगा व हिंसा भड़कना अति-दुःखद, दुर्भाग्यपूर्ण व चिन्ताजनक तथा पुलिस खुफिया तंत्र की भी विफलता का द्योतक. सरकार को समझना होगा कि शान्ति व्यवस्था के अभाव में प्रदेश में निवेश व यहां का विकास कैसे संभव? वहीं, एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि, सरकार इस घटना की धर्म, जाति व दलगत राजनीति से ऊपर उठकर स्वतंत्र व निष्पक्ष उच्च-स्तरीय जांच कराकर दोषियों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे ताकि ऐसी घटना आगे न हो. साथ ही, लोगों से शान्ति व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए उत्तेजक भाषणों आदि से बचने की भी अपील.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: