पत्नी को देखा प्रेमी के हाथों में, तो पति ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट पर लिखी ये बात

बिहार में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. मामला नालंदा जिले का है, पति ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी थी. पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट मिला था.

 

उसमें ऐसी बातें लिखी हैं, जिसके बारे में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

 

दरअसल, पति ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, ‘जब घर से चली गई पत्नी को वापस लेने मैं पहुंचा, तो वह प्रेमी की बाहों में सो रही थी. इस नजारे को देखकर मैं बेहद दुखी हो गया. मेरे जीने का कोई मतलब नहीं है. अब मैं अपनी जान दे रहा हूं…’ झकझोर देने वाली खुदकुशी के बाद दो मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

 

यह मामला नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र का है. यहीं एक कॉलोनी में चंद्रदेव कुमार रहते थे. उनकी शादी साल 2015 में हुई थी. उनका आलू-प्याज बेचने का कारोबार था. उन्होंने 16 मई को घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट बरामद किया, जिसे पढ़कर पुलिसवालों के भी होश उड़ गए. पति ने सुसाइड नोट में पत्नी के कथित अवैध रिश्तों का जिक्र किया था.

 

सुसाइड नोट में चंद्रदेव ने आगे लिखा, ‘पत्नी के उसके क्लासमेट के अलावा एक अन्य युवक से अवैध संबंध थे. पत्नी को कई बार कई तरीके से मनाने की कोशिश की, लेकिन बच्चे होने के बाद भी वो अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी. इसलिए मैं अपनी जान दे रहा हूं. 8 मई को घर से पत्नी अपने प्रेमी से मिलने के लिए गायब हुई. उसके बाद उसे लेने के लिए मैं पहुंचा था. जहां देखा कि वो अपने प्रेमी की बाहों में है. उस आपत्तिजनक अवस्था का मैं जिक्र नहीं कर सकता. उसके बाद मैंने जीवनलीला समाप्त करने का फैसला किया.’

 

मामले में लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि फांसी लगाकर चंद्रदेव ने आत्महत्या किया है. सुसाइड का आरोप उसने अपनी पत्नी पर लगाया है. युवक के पास से मिले सुसाइड नोट में पूरे मामले का जिक्र है. फिलहाल शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. बाकी रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. इधर, मृतक के भाई ने घटनास्थल से मिली सारी चीजें पुलिस को सौंप दी और आरोपी महिला की गिरफ्तारी की मांग की. मृतक के भाई का कहना है कि वह अक्सर भाई को प्रताड़ित करती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: