अमित शाह ने बताया पीएम मोदी को समझने का तरीका

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को उनके राजनीतिक जीवन को समझने के लिए अलग-अलग नजरिए से नहीं बल्कि समग्र नजरिए से देखा जाना चाहिए।  पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने समाज को एक परिवार मानकर काम किया है। प्रधानमंत्री मोदी देश की राजनीति में पहले ऐसे नेता हैं जिनके परिवार के बारे में किसी ने सुना तक नहीं है। ऐसा नेता दूरबीन से खोजने पर भी नहीं मिलेगा।दिल्ली में ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा सरकार से पहले देश में जो सरकार थी, उसे पालिसी पैरालिसिस वाली सरकार कहा जाता था। बीते वर्षों के दौरान देश के लिए नीतियां कैसे निर्धारित हो सकती हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जी ने दुनिया को इससे जुड़ी काफी अध्ययन सामग्री उपलब्ध कराई है।

शाह ने कहा कि नरेन्‍द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जी को जानने के लिए उनके समग्र जीवन को देखना जरूरी है। इसके लिए पीएम मोदी के 20 साल के अनुभव से पहले के उनके 30 वर्षों का अध्ययन जरूरी है। मोदी जी के पांच दशक का सार्वजनिक जीवन, एक गरीबी के आंगन से उठकर प्रधानमंत्री बनने तक का सफर बेहद संघर्षपूर्ण रहा है। ‘Modi@20: Dreams Meet Delivery’ पुस्तक भारत के सर्वांगीण और सर्व-समावेशी विकास में विश्वास रखने वालों, विशेषकर समाजसेवा और राजनीति में काम करने वालों के लिए ‘गीता’ की तरह उभरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: