सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे अयोध्या, दलितों के घर खाया खाना

सीएम योगी आदित्याथ शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने दलित परिवार के घर भोजन किया. इससे पहले सीएम ने रामलला और हनुमानगढ़ी पहुंचकर पूजा अर्चना की और अधिकारियों के साथ परियोजना की समीक्षा बैठक भी की. फिर वे अयोध्या के कटरा, वार्ड-विभीषण कुंड के पूर्व माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने बच्चों से बात भी की. इन कार्यक्रमों से निपटने के बाद मुख्यमंत्री दलित परिवार के घर भोजन करने भी पहुंचे.

 

सीएम योगी ने पीएम आवास योजना के लाभार्थी के घर किया भोजन

 

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी बसंती और मनीराम के घर पहुंचकर भोजन ग्रहण किया. इस दौरान सीएम योगी और उनके साथ आए मंत्री जमीन पर बैठक खाना खाते नजर आए. खाने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने मनीराम के पूरे परिवार के साथ फोटो भी खिंचवाई.

 

मुख्यमंत्री के साथ मनीराम के परिवार ने भी खाना खाया

 

मनीराम और बसंती ने सीएम योगी के लिए खाने में दाल चावल, लौकी की सब्जी, रोटी, रायता और सलाद आदि परोसा था. मुख्यमंत्री के साथ ही मनीराम के परिवार ने भी भोजन किया. वहीं सीएम के घर पर आकर खाना खाने से मनीराम और उनके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि मुख्यमंत्री ने उनके घर भोजन किया.

 

महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करेंगे सीएम योगी

 

वहीं मनीराम के घर पर दोपहर का भोजन करने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया. इसके बाद शाम चार बजे सीएम गुप्तार घाट पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. शाम पांच बचें सीएम का सर्किट हाउस में सतों के साथ मुलाकात का कार्यक्रम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: