UP: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने रेप के आरोपी एसएचओ के लिए कहीं ये बात

मुंबई। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में 13 साल की लड़की के साथ बलात्कार (Lalitpur Rape Case) के संगीन मामले ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। जहां, इसपर आमलोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।

तो वहीं, इस खबर को जानने के बाद बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी आग-बबूला हो उठे हैं। एक्टर ने बकायदा ट्वीट कर न्याय की मांग की है, साथ ही आरोपी को चौराहे पर मारने की बात कहते देखे गए हैं।

रितेश के ट्वीट से साफ होता है कि वो बच्ची के साथ हुई इस वारदात को जान काफी गुस्से में हैं। एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा है,’अगर यह सच है तो इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। अगर रक्षक ही भक्षक बन गया तो लोग न्याय मांगने कहां जाएंगे? ऐसे लोगों को सरेआम, चौराहे पर मारना चाहिए। सरकार को जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए।’

रितेश देशमुख का ट्वीट फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। साथ ही आम लोग भी इसे री-ट्वीट करते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग करते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि 13 साल की बलात्कार पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उसके साथ चार लोगों ने बलात्कार किया, जिसके बाद वह एक रिश्तेदार के साथ शिकायत दर्ज कराने थाने गई तो प्रभारी ने भी उसके साथ 22 अप्रैल को फिर से दुष्कर्म को अंजाम दिया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के ललितपुर में दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाने गई 13 वर्षीय पीड़िता के साथ ज्यादती करने वाले एसएचओ को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने एडीजी प्रयागराज प्रेम प्रकाश के हवाले से ये जानकारी सार्वजनिक की है। खबरों के मुताबिक, आरोपी अधिकारी, थाना प्रभारी तिलकधारी सरोज को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: