अमित मालवीय ने राहुल गांधी के नेपाल दौरे को लेकर कहीं ये बात

काठमांडू के एक नाइट क्लब में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के वायरल वीडियो को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। इस बीच भाजपा के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने बुधवार को राहुल गांधी के दोस्त की शादी में शामिल होने पर सवाल उठाया है।

 

मालवीय ने ट्वीट के जरिये कहा, ‘राहुल गांधी एक नेपाली राजनयिक की बेटी सुम्निमा उदास की शादी में शामिल थे, जो भारत के उत्तराखंड के क्षेत्रों पर नेपाल के दावों का सक्रिय समर्थन करती हैं। चीन से लेकर नेपाल तक, राहुल गांधी का संबंध केवल उन लोगों से क्यों है जो भारत की क्षेत्रीय अखंडता को चुनौती दे रहे हैं?’।

बता दें कि राहुल गांधी का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वह एक पत्रकार मित्र की शादी में नेपाल गए हैं और यह अपराध नहीं है। बताया जा रहा है कि मालवीय का यह ट्वीट के जवाबी हमले का जवाब है।

 

कांग्रेस ने किया पलटवार

 

मंगलावर को जब वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के कई नेताओं ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की थी तब कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पलटवार किया था। सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी एक नीजि वैवाहिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने नेपाल गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि अभी तक इस देश में एक शादी में शामिल होना अपराध नहीं बन गया है।

 

तृणमूल कांग्रेस ने राहुल गांधी का किया बचाव

 

उल्लेखनीय है कि ‘नाइट क्लब’ के वायरल वीडियो पर तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने इस मुद्दे पह भाजपा की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी किसी नाइट क्लब में हो या किसी विवाह समारोह में भाग ले रहे हों, इससे किसी को क्या लेना देना।

 

कांग्रेस में संकट का दौर जारी

 

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी अपनी संगठन में सुधार को लेकर कांग्रेस चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ गहन चर्चा में थी। हालांकि, किशोर ने कांग्रेस में शामिल होने से इन्कार कर दिया है। वहीं,गुजरात में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने सोमवार को अपने ट्विटर प्रोफाइल से संगठन का नाम हटा दिया, जिससे कांग्रेस के लिए शोक की लहर थमने का नाम नहीं ले रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: