खून की एक बूंद भी हिंदुत्व के लिए नहीं दी बीजेपी ने: संजय राऊत

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के सभी सांसदों और प्रवक्ताओं को शुक्रवार को अपने सरकारी आवास वर्षा में रात्रि भोज पर बुलाया. शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ शिवसेना की बैठक के बाद संजय राउत ने हिंदुत्व पर अपनी बात रखी.उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. राउत ने कहा, विरोध के लिए हिंदुत्व का कोई संबंध नहीं है. केवल शिवसेना का हिंदुत्व से संबंध है. राउत ने कहा, बीजेपी ने हिंदुत्व के लिए खून की एक बूंद भी नहीं दी है, वे हिंदू वोट काटने के लिए हमारे खिलाफ हिंदू ओवैसी का उपयोग कर रहे हैं. लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि हिंदू ओवैसी कौन है.

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद को लेकर राजनीति काफी तेज हो गई है. इस पर भी राउत का बयान आया है. इस विवाद पर आजतक ने शिवसेना नेता संजय राउत से खास बातचीत की.

‘वो पार्टी क्या डेडलाइन देगी जो खुद ही डेड हो चुकी’

उनसे जब पूछा गया कि राज ठाकरे की तरफ से डेडलाइन दे दी गई तो उन्होंने तंज के अंदाज पर कहा कि वो पार्टी क्या डेडलाइन देगी जो खुद ही डेड हो चुकी है. महाराष्ट्र तो ऐसा राज्य है जहां पर लोगों को भाषण सुनना पसंद आता है. जिसे रैली करनी है वो कर सकता है. इससे कोई दिक्कत नहीं है. संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में और उनकी सरकार के लिए लाउडस्पीकर कोई बड़ा विवाद नहीं है. वे सिर्फ इतना चाहते हैं कि इसके नाम पर कानून व्यवस्था को चुनौती ना दी जाए. उन्होंने साफ संदेश दिया कि किसी को भी महाराष्ट्र में कानून हाथ में लेने का मौका नहीं दिया जाएगा.

राउत ने राज ठाकरे की राजनीती पर भी सवाल उठाया और कहा कि सब कुछ बीजेपी द्वारा स्पांसर किया जा रहा है. हम इस मामले को अपने तरीके से हैंडल कर लेंगे. हमने सोनिया गांधी की शांति अपील पर कोई हस्ताक्षर नहीं किए हैं. वैसे इस समय यूपी में लाउडस्पीकर के खिलाफ तेजी से अभियान चलाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: