UP: फेरों से पहले दुल्हन को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

मथुरा। जिले के थाना नौहझील के गांव मुबारकपुर में शादी समारोह के दौरान दुल्हन (Bride) की जयमाला के बाद फेरों से पहले एकतरफा प्यार में पागल युवक ने गोली मारकर हत्या (shot) कर दी, इसके बाद आरोपित फरार हो गया।पुलिस ने शुक्रवार से मुकदमा दर्ज करते हुए फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

गौरतलब हो कि, थाना नौहझील के मुबारकपुर गांव में गुरुवार को खूबीराम की पुत्री काजल की शादी थी। गुरुवार रात्रि बारात लेकर गौतम बुद्ध नगर के थाना रबूपुरा के गांव कलुपुर निवासी वीरपाल अपने पुत्र मुन्नालाल यहां पहुंचे थे। बारातियों की आवभगत के बाद रात करीब दो बजे गांव में ही सजे पंडाल में जयमाला कार्यक्रम हुआ। इसके बाद दुल्हन काजल को उसके घर लाया गया। दो महिलाओं के साथ दुल्हन घर के बाहरी कमरे में बैठी थी, तभी कार्यक्रम स्थल पर दो-तीन युवकों ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए।

दुल्हन के पिता खूबीराम ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले अनीश के एक भाई और दो दोस्तों ने बारात पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। परिवार के लोग इन युवकों के पीछे दौड़े तो वहां हड़कंप मच गई। शोर-शराबा सुनकर दुल्हन के साथ जो महिलाएं कमरे में थी, वह बाहर आ गई। तभी पहले से घात लगाकर बैठा अनीश दुल्हन के कमरे में पहुंच गया। वहां उसने काजल को गोली (shot) मार दी। इसके बाद भाग गया। गोली की आवाज सुनकर जब सब लोग कमरे में पहुंचे तो वहां खून से लथपथ काजल जमीन पर गिरी हुई थी। पिता की गोद में दुल्हन काजल ने दमतोड़ दिया।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसएसपी ने घटना की गंभीरता को देखते हुए वहां पुलिसबल तैनात कर दिया है। शुक्रवार सुबह पिता खूबीराम ने अनीश पुत्र हरलाल, कपिल पुत्र हरलाल, संजू पुत्र सुरेश और पंकू पुत्र रमेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। फिलहाल, अभी चारों आरोपी फरार हैं। काजल पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। पिता नोएडा में रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करते हैं। बड़ी बेटी की हत्या से आहत खूबीराम अब न्याय की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: