वेंकैया नायडू आज आएंगे यूपी, मथुरा काशी करेंगे दर्शन

Venkaiah Naidu Ayodhya Kashi Visit: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) आज से यूपी के 3 दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे अयोध्या (Ayodhya) में रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन भी करेंगे.

 

आज अयोध्या पहुंचेंगे उपराष्ट्रपति

 

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) आज सुबह परिवार के साथ 11 बजे अयोध्या में पहुंचेंगे. वे करीब 3 घंटे अयोध्या में बिताएंगे. इस दौरान वे अयोध्या में श्री रामलला विराजमान और हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगे.

 

स्पेशल ट्रेन से काशी भी जाएंगे

 

अयोध्या में दर्शनों के बाद वे रेलवे स्टेशन से काशी (Kashi) के लिए रवाना होंगे. उनके काशी भ्रमण के लिए रेलवे की ओर से स्पेशल ट्रेन की व्यवस्था की गई है. इस ट्रेन से वे बनारस स्टेशन पहुंचेंगे.

 

गंगा आरती में होंगे शामिल

 

बनारस रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद वे सीधे दशाश्वमेध घाट पर जाएंगे और वहां पर होने वाली गंगा आरती में शामिल होंगे. आरती देखने के बाद बरेका गेस्ट हाउस में आराम करेंगे और वहीं पर उनका रात्रि विश्राम होगा.

 

दीन दयाल की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण

 

इसके अगले दिन सुबह वे काशी (Kashi) विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे. दर्शन करने के बाद वे दीन दयाल उपाध्याय स्मृति स्थल जाएंगे और वहां दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके वापस बरेका गेस्ट हाउस आ जाएंगे. इसके बाद वे शाम को एलबीएस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा से दिल्ली वापस रवाना हो जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: