योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों का कार्य टाइम टेबल किया जारी

UP Government Plan: योगी सरकार 2.0 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं. सीएम योगी ने लोक कल्याण के लक्ष्य को लेकर शासन स्तर पर अगले पांच साल तक की रणनीति बनाई है और उसी को अमलीजामा पहनाने की कवायद शुरू की गई है. इसी मकसद से अब टीम यूपी ग्राउंड जीरो पर उतरेगी. इसके लिए शासन स्तर पर रूपरेखा तैयार कर ली गई है. जल्द ही इसे अमल में लाया जाएगा. इस बाबत सीएम योगी ने सभी मंत्रियों को निर्देश दिए हैं.

 

सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि योजनाओं के क्रियान्वयन में अधिक से अधिक रोजगार सृजन पर ध्यान केंद्रित करें, साथ ही विभागीय कार्यों, योजनाओं में और बेहतर करने का प्रयास करें. शासन की ओर से मंत्रियों के लिए दिनवार एजेंडा तय किया गया है. मंत्री सप्ताह में चार दिन सोमवार, मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को लखनऊ में रहेंगे.

 

ये रहेगा मंत्रियों का टाइमटेबल

 

लखनऊ में सोमवार को मंत्री जनसमस्याओं के निस्तारण के लिए अपने दफ्तरों में शासकीय कार्यों के साथ जनसुनवाई करेंगे. मंगलवार को कैबिनेट की संभावित बैठक और जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगे. मंगलवार या बुधवार को शासन की ओर से गठित कमेटियों की होने वाली बैठकों में शामिल होंगे. साथ ही शुक्रवार, शनिवार, रविवार को जिलों में और प्रभारी जिलों में रात्रि प्रवास करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: