राजकुमार चाहर को छोटा भाई और मित्र बोलकर ब्रजेश पाठक ने प्रचंड मतों से जिताने का किया आह्वान

 

राजकुमार चाहर दिल्ली में फतेहपुर सीकरी की सेवा करेंगे तो लखनऊ में बड़ा भाई बृजेश पाठक

भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर की नामांकन सभा में विपक्षी दलों पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम

फ़तेहपुर सीकरी में भव्य जीत मोदी को करेगी मज़बूत, विपक्ष की होगी जमानत ज़ब्त: राजकुमार चाहर

 

विष्णु सिकरवार
आगरा। भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने गुरुवार को पार्टी जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों की मौजूदगी में कलक्ट्रेट में नामांकन दाखिल कर दिया। सुबह उनके द्वारा पहला सेट भरा गया इसके बाद दोपहर में दूसरा सेट भरा गया।
नामांकन के बाद प्रतापपुरा स्थित रामना ग्राउंड में विशाल नामांकन सभा आयोजित हुई। सभा में पूरे लोकसभा क्षेत्र से हजारों लोगों की सहभागिता रही। मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश ने कांग्रेस से लेकर सपा पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में यूपीए गठबंधन बनाया। सड़ी हुई मिठाई की तरह भ्रष्टाचार में आकंठ डूबकर देश की अर्थव्यवस्था को रसातल में पहुंचाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के बाद देश की बागडोर संभाली तो , भारत को विश्व की 11वीं अर्थव्यवस्था से पांचवें पायदान पर पहुंचा दिया। पूरे विश्व में भारत की साख को स्थापित किया। आज स्थिति यह है कि देश में आतंकवादी हमला होने पर दुश्मन के घर में घुसकर हमला बोला जाता है। प्रधानमंत्री मोदी की विदेश नीति पर बोलते हुए कहा कि रूस और यूक्रेन में युद्ध होने पर भारतीय छात्रों को सकुशल लाने का कार्य मोदी ने ही करवाया। सनातन धर्म को झूठ और पाखंड बताने वाले इंडी गठबंधन का चुनाव बाद जनता हुक्का पानी भी बंद कर देगी।

तुलना करके देखें, कौन कितना बेहतर

बृजेश पाठक ने उत्तर प्रदेश में विकास की नवीन तस्वीर पेश करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार, अराजकता और तुष्टिकरण की नीति से प्रदेश बाहर निकल चुका है। आज किसानों को ट्यूबवेल हेतु मुफ्त बिजली मिल रही है। उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक हाइवे और एम्स का निर्माण हुआ है। ग्राम पंचायतों को सशक्त बनाने हेतु पंचायत सचिवालयों को पूर्णतःआधुनिक कर दिया गया है। बृजेश पाठक ने जनसभा में उपस्थित लोगों से सीधा संवाद करते हुए कहा कि विगत की और वर्तमान सरकारों में आप खुद तुलना करके देखे। उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में हुआ बदलाव आपको साफ दिखेगा।

सपा को बताया अपराध की जननी

समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए बृजेश पाठक ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में अपराधी खुद आत्मसमर्पण करने थाने पहुंच रहे हैं। जेल भेजने की गुहार लगाते हैं, फिर जेल पहुंचकर भी उन्हें टेंशन होने लगती है। इससे पहले तत्कालीन सपा सरकार में स्थिति यह थी कि सपा का झंडा लगी गाड़ी में 10 गुंडे बैठे होते थे। किसी थानेदार या चौकीदार की हिम्मत नहीं होती थी कि उनकी गाड़ी रोक ले। आज सपा मुखिया उत्तर प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था का रोना रोते हैं, लेकिन सच्चाई सभी के सामने है।

राजकुमार चाहर को छोटा भाई बोलकर प्रचंड मतों से जिताने का किया आह्वान

बृजेश पाठक ने सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि संगठन से लेकर जनप्रतिनिधि के रूप में उनका कार्य बेहद ही सराहनीय है। पेयजल समस्या के निदान हेतु हर घर नल योजना को मंजूर करवाकर सही मायने में भागीरथ बनने का कार्य किया है। छोटे भाई राजकुमार चाहर के जीतने पर लखनऊ में भी फतेहपुर सीकरी की धमक बढ़ेगी। राजकुमार चाहर दिल्ली में फतेहपुर सीकरी की सेवा करेंगे तो लखनऊ में बड़ा भाई बृजेश पाठक, फतेहपुर सीकरी क्षेत्रवासियों के हितों के लिए सदैव तैयार रहेगा। राजकुमार चाहर को मिलने वाला प्रत्येक मत राष्ट्र निर्माण में सहभागी होगा।

समस्त विधानसभा में कमल खिलाकर दें आशीर्वाद: राजकुमार चाहर

नामांकन सभा में उपस्थित जनसमुदाय का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 2019 में मिला स्नेह, 2024 में भी प्राप्त हो रहा है। पिछली बार 64 प्रतिशत मत प्राप्त कर पूरे उत्तर प्रदेश में इतिहास बना था। इसी का परिणाम रहा कि फतेहपुर सीकरी लोकसभा के लिए 4 हजार करोड़ की मेगा योजना, हर घर नल मंजूर हुई। मुगल शासक अकबर के समय से जिस पेयजल समस्या से लोग जूझ रहे थे, आगामी समय में प्रत्येक घर में गंगाजल पहुंचने लगेगा। प्रथम कार्यकाल में प्राथमिकता के साथ पेयजल समस्या पर कार्य किया है। आगामी कार्यकाल में पूरे लोकसभा क्षेत्र में विकास की गति तेज होगी। हम 5 लाख मतों से आगे बढ़ेंगे तो लखनऊ और दिल्ली में अपनी बात को प्रभावी तरीके से रखेंगे। अपना पूरा जीवन जनता के लिए समर्पित रखने की बात कहते हुए राजकुमार चाहर ने कहा कि आगामी 7 मई तक घर घर जाकर हमें कमल खिलाने के लिए सभी को प्रेरित करना होगा।

मां का आशीर्वाद लेकर किया नामांकन। भारी भीड़ के साथ युवाओं ने सांसद को कंधे पर बिठाकर एक km तक मोदी मोदी के नारों के बीच चला काफिला ।
जनता को जाम से बचाने के लिए रोड शो को किया सीमित

कलक्ट्रेट में नामांकन हेतु जाने से पूर्व राजकुमार चाहर ने अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। उनकी धर्मपत्नी विजयलक्ष्मी ने टीका चंदन लगाकर जीत की कामना की। नामांकन सभा के बाद राजकुमार चाहर का रोडशो प्रतापपुरा चौराहा तक पहुंचा। भारी जनसैलाब को देखकर राजकुमार चाहर ने मानवीय संवेदनाएं दिखाते हुए जनता को जाम से बचाने हेतु रोडशो को वहीं तक सीमित कर दिया। इस दौरान युवाओं ने सांसद को अपने कंधों पर उठा लिया।

जनसभा में रहे मौजूद

कैबिनेट मंत्री मंत्री बेबी रानी मौर्य, महापौर हेमलता दिवाकर, जिला पंचायत अध्यक्ष मंजू भदौरिया, जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाहा, लोकसभा प्रभारी कन्हैया लाल गुप्ता, लोकसभा संयोजक हेमेंद्र शर्मा, विधायक भगवान सिंह कुशवाहा, छोटेलाल वर्मा, विजय शिवहरे, आकाश अग्रवाल,पूर्व मंत्री रामसकल गुर्जर, पूर्व विधायक महेश गोयल, डॉ राजेन्द्र सिंह, जितेंद्र वर्मा, कालीचरन सुमन, मधुसूदन शर्मा, प्रदीप भाटी, राष्ट्रीय लोकदल ब्रज क्षेत्र ब्रजेश चाहर, जिलाध्यक्ष महेश जाटव, उपेंद्र सिंह, राजू लवानिया, शिवकुमार प्रमुख, बबिता चौहान, जिला महामंत्री संतोष कटारा, संजय चौहान, जिला उपाध्यक्ष मेघराज सोलंकी, दिनेश गोयल, सोनू चौधरी, उमाशंकर माहौर, सुग्रीव चौहान समस्त ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य, प्रधान एवं मण्डल अध्यक्ष मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: