वर्षा और ओलावृष्टि से बर्बाद फसलों का सांसद राजकुमार चाहर ने लिया जायजा

 

जिलाधिकारी से मुलाकात कर सर्वे एवं आर्थिक मदद दिलवाने हेतु करवाया अवगत

विष्णु सिकरवार
आगरा। बीते दिनों जनपद में विभिन्न स्थानों पर दैवीय आपदा के रूप में वर्षा और ओलावृष्टि, अन्नदाता किसानों कर कहर बनकर टूटे। किसानों की मेहनत खेतों में आंसू बनकर बह रही है।
इसी कड़ी में सांसद राजकुमार चाहर ने शनिवार को राजस्व विभाग के अमले और तहसीलदार के साथ खेरागढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सैंया, इरादतनगर, लादूखेडा आदि स्थानों के रामपुरा, रजपुरा, महाब, नौहरिका, नगला इनामी, तैरा, नदीम आदि गांवों में जाकर किसानों के खेतों में नुकसान का जायजा लिया। खेतों में बिछी फसल को देखकर सांसद बेहद द्रवित दिखे। उन्होंने किसानों को ढांढस बंधाते हुए हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि किसान का बेटा होने के नाते, वह किसानों की पीड़ा को समझते हैं। दिन रात मेहनत कर किसान फसल को तैयार करता है। दैवीय आपदा से उसकी फसल नष्ट होने पर उसके समक्ष बेहद दिक्कतें खड़ी होंगी। मौके पर ही सांसद चाहर ने बताया कि उक्त गंभीर विषय का संज्ञान लेकर उन्होंने सुबह ही जिलाधिकारी से मिलकर पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया है। सैंया, खेरागढ़, शमसाबाद, फतेहाबाद आदि क्षेत्रों में किसानों की फसलें बर्बाद हो गई हैं। प्रदेश सरकार की नीति के अनुरूप किसानों के नुकसान का तत्काल प्रभाव से सर्वे कराने के उपरांत उन्हें उचित आर्थिक मदद की मांग की गई है। इस मौके पर विधायक भगवान सिंह कुशवाह, पूर्व विधायक महेश गोयल, ब्लॉक प्रमुख श्रीकांत त्यागी सहित ग्रामवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: