धारदार हथियार से पत्नी को उतारा मौत के घाट, खुद लगा ली फांसी*

 

– खाने में देरी की वजह से पति ने पत्नी को मार, लगा ली फांसी
– महमूदाबाद सर्किल क्षेत्र के थानगांव थाना इलाके का मामला
– पति-पत्नी की मौत के बाद गांव में मचा हड़कंप

नैमिष टुडे
*महमूदाबाद/सीतापुर*(अनुज कुमार जैन)
मजदूरी कर घर खाना खाने आए मजदूर ने खाने में देरी देख पत्नी से झगड़ा कर लिया। कहासुनी धीरे धीरे मारपीट में तब्दील हो गई। जिसके बाद मजदूर पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से कई प्रहार कर डाले। जिसकी वजह से पत्नी ने मौके पर दम तोड़ दिया। पत्नी को मौत के घाट उतारने के उपरांत पति ने घर में ही फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला मुख्यालय भेज दिया।
महमूदाबाद सर्किल क्षेत्र के थानगांव थाना इलाके के बरा मजरे कोतवालनपुरवा निवासी परसुराम (35) मजदूरी कर अपने परिवार की जीविका चलता था। सोमवार दोपहर मृतक मजदूरी करने गया था। दोपहर जब घर खाना खाने आया तो पत्नी प्रेम देवी (29) से खाना लगाने को कहा। मृतक पति पत्नी के बच्चों की मानें तो खाने मां खाना बना रही थी खाने में देर थी। इसकी को लेकर पिता और मां में कहा सुनी होने लगी। कहा सुनी धीरे धीरे मारपीट में तब्दील हो गई। जिसके बाद मृतक परशुराम ने पत्नी पर धारदार हथियार से कई प्रहार कर डाले जिससे प्रेमादेवी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति परशुराम ने घर में ही खुद को फांसी लगा और अपनी भी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए ज़िला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच के बाद सीओ महमूदाबाद ने बताया कि मृतक परशुराम के तीन बच्चे हैं जिसमे से दो बालक और एक बालिका है। खाने में देरी को लेकर मृतक पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद पति ने पत्नी को धारदार हथियार से प्रहार कर मौत की नींद सुला दिया और खुद भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मौके पर स्पेशल टीम भी मौजूद है, अन्य विधिक कार्रवाई भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: