पेप्सी से लदे ट्रक से ट्रैक्टर सवार ईंट भट्ठा मजदूर की मौके पर दर्दनाक मृत्यु*

 

*बेहन्दर, हरदोई।* कासिमपुर व कछौना बॉर्डरपर रविवार देर रात ट्रैक्टर ट्रॉली व पेप्सी से लदे ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने के बाद दोनों वाहन मार्ग किनारे खाई मे जा पलटे। घटना मे एक की मौत हो गई, सोमवर सुबह पुलिस ने शव का पंचायत नामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बतातें चलें कुमेदान खेड़ा गांव निवासी मोतीलाल (32) गांव में ही एक ईट भट्ठे पर मजदूरी करते थे। रविवार को समोधा गांव निवासी मनोहर के साथ भट्ठे पर से ईंट भरकर मल्लावां जा रहें। इसी दौरान संडीला मल्लावां मार्ग पर सुब्बाखेड़ा गांव के निकट आमने भिड़ंत हो गई। हादसे मे ट्रैक्टर पर बैठे मोतीलाल की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई। ट्रैक्टर चालक ने भट्ठे पर घटना की जानकारी दी। सूचना पर भट्ठे से आए दूसरे ट्रैक्टर पर लादकर शव भट्ठे पर ले गए, जहां पर पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचायत नामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना में कई साथी घायल हो गए हैं, जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक के परिवार मे पत्नी छोटी व चार बेटी और एक बेटा है। इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हाई कोर्ट के सख्त निर्देश के बावजूद ट्रैक्टर ट्राली के व्यावसायिक प्रयोग पर रोक नहीं लग पा रही है। जिससे लोग आसमान मृत्यु के घाट उतर रहे हैं। जिसका खामियाजा जीवन भर परिवार को उठाना पड़ता है। कासिमपुर थाना प्रभारी राम लखन ने बताया की घटना दूसरे थाना क्षेत्र की है। एफआईआर वही पर दर्ज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: