वारदात होने पर साइबर क्राइम हेल्प लाइन नम्बर-1930 पर सूचना दें:-पुलिस अधीक्षक

हरदोई
पुलिस लाइन में मा0 मुख्यमंत्री जी के आदेशानुसार नव निर्मित साइबर क्राईम पुलिस थाना का लोकार्पण मा0 राज्य मंत्री उच्च शिक्षा रजनी तिवारी ने मा0 जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावत तथा मा0 सांसद जय प्रकाश रावत के साथ फीता काट कर एवं शिलापट पट पर्दे का बटन दबाकर किया तथा साइबर क्राईम कक्ष का निरीक्षण भी किया। इस अवसर पर मा0 मंत्री जी ने कहा कि जनपद में साइबर क्राइम थाना स्थापित हो जाने से क्राइम अपराधों को काफी हद तक रोका जा सकता है और शीघ्रता से अपराधियों तक पहंुचा भी जायेगा।
इस अवसर पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने कहा कि ने जनपद में साइबर थाना की स्थापना से साइबर क्राइम अपराधियों की नकेल लगेगी, इसलिए फोन पर किसी लुभावने आफसर आदि में न आये और किसी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल साइबर थाना से सम्पर्क करें। पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र ने कहा कि जनपद में साइबर क्राइम करने वालों पर साइबर थाना से कड़ी नजर रखी जायेगी और साइबर क्राइम की जानकारी मिलने पर तत्काल कार्यवाही की जायेगी। उन्होने जनपदवासियों से कहा कि फोन पर किसी के बहकावे में न आये और किसी प्रकार की वारदात होने पर साइबर क्राइम हेल्प लाइन नम्बर-1930 पर निःशुल्क सूचना दें। इस अवसर पर मुख्य अतिथि, मा0 विधायक प्रभाष कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने मा0 मुख्यमंत्री जी के उद्बोधन का लाइव प्रसारण देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: