चौथे दिन मिली छात्र सुधाकर की लाश, हत्या की वजह स्पस्ट नही

 

नैमिष टुडे

महमूदाबाद-सीतापुर।(अनुज कुमार जैन)

आज चौथे दिन गायब हुए छात्र की उतराती लाश ज़नपद बाराबकी के भगौली तीर्थ क्षेत्र स्थित रेगुलेटर के पास  शारदा सहायक नहर में बरामद हो गयी,  मामले में हत्या का जुर्म कबूल करने वाले दो लोगों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है, विदित हो कि 4 दिन पहले गायब हुए छात्र के शव की तलाश पीएसी के गोताखोर कर रहे थे। घटना की पड़ताल में पुलिस को नवयुवकों के एक गैंग का नाम भी सामने आया था, जिसकी भी पड़ताल गहनता से पुलिस कर रही है, पुलिस के अनुसार इसी गैंग के मेम्बर ने छात्र की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था।

विदित हो कि बीते मंगलवार को छात्र सुधाकर यादव जो कस्बे के यूनाइटेड अवध इण्टर कॉलेज में कक्षा 9 में पढ़ता था। वह मंगलवार शाम को घर से निकला था और गायब हो गया था। परिजनों के काफी तलाशने के बाद जब उसका पता नही चल पाया तो बुधवार को कोतवाली महमूदाबाद में उसके पिता द्वारा नामजद तहरीर दी गयी थी। पुलिस ने पूरे एक्शन के साथ मामले की पड़ताल करके नामजद आरोपी शशांक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की थी जिस पर उसने ही सुधाकर को शारदा नहर में मारकर फेंके जाने का जुर्म पुलिस के सामने कबूल किया था।

पुलिस की पूछताछ में ही कोतवाली क्षेत्र के ही ग्राम शादीपुर निवासी एक स्मैक कारोबारी के पुत्र का नाम भी इस घटना में सामने आया था। जबकि इस हत्या की जांच पड़ताल के दौरान कुख्यात गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से पंजाब की तर्ज़ पर ही शहर में पनप रहे 4152 नामक गैंग का ज़िक्र भी आया था। हालांकि हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नही चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: