चेन्नई सुपर किंग ने खरीदा इस खिलाड़ी को, ओपनिंग की टेंशन खत्म

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 7वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच खेला जा रहा है.लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके (CSK) की टीम ने 7 विकेट खोकर 210 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. सीएसके ने आज के मुकाबले में बल्लेबाजी में बदलाव किया. रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के साथ रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) सलामी बल्लेबाजी करने आए पहली ही गेंद से टॉप गियर में स्कोर बोर्ड बढ़ाने लगे.

 

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने आज जिस तरीके से बल्लेबाजी की है, उसको देखकर आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले की याद ताजा हो गई. उथप्पा ने 27 गेंद का सामना करते हुए 185 से भी ऊपर की स्ट्राइक रेट से 50 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके एक छक्का देखने को मिला. रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) की इस शानदार पारी की बदौलत ही सीएसके (CSK) का स्कोर 200 के पार पहुंचा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: