लघु शंका को रोड किनारे रुके ग्रामीण की बाइक को ले उड़े चोर

 

विष्णु सिकरवार
आगरा। फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौमा पुलिस चौकी से ग्राम पाली मंडी मिर्जा खां को जाने वाले रोड़ नगला रमले गांव के मोड़ के समीप सड़क किनारे लघु शंका को मोटरसाइकिल से उतरे ग्रामीण की मोटरसाइकिल को पलक झपकते ही अज्ञात बदमाश चुरा ले गए। पीड़ित ने थाना सीकरी में तहरीर देकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।
थाना सीकरी में पुलिस को तहरीर देते हुए ग्राम नगला मनसा निवासी लख्मीचंद पुत्र पीतम सिंह राजपूत ने बताया कि वह अपने पैतृक गांव नगला रमले अपनी दादी से मिलने आया था। गांव से मिलने के बाद वह वापस मोटरसाइकिल पल्सर से वापस लौट रहा था। तभी गांव के मोड़ पर वह लघु शंका करने के लिए रुका ,लघु शंका कर रहा था इसी दौरान बाइक पर दो अज्ञात बदमाश आए और मोटरसाइकिल को पलक झपकते ही उड़ा ले गए। मैंने जब विरोध किया तो उन्होंने धक्का देकर मुझे घायल कर दिया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रामीण को मदद का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: