बरेली: कश्मीर फाइल्स का टिकट दिखाएं और दवा में 15 प्रतिशत छूट पाएं

1990 में हुए कश्मीरियों के दर्द को दिखाने वाली बालीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स का प्रमोशन करने से मना करना कामेडियन कपिल शर्मा को महंगा पड़ गया है। इसके बाद से आम जन ने ही फिल्म के प्रमोशन की कमान संभाल ली है। लोग विभिन्न तरीकों से फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। अब शहर के कई मेडिकल संचालकों ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म का टिकट दिखाने पर दवा में 15 प्रतिशत की छूट देने का निर्णय लिया है।

इस बारे में किशोर मेडिकल ग्रुप के मनोज खटवानी ने बताया कि कश्मीर फाइल्स फिल्म का टिकट दिखाने पर उनके ग्रुप के सभी मेडिकल स्टोर पर दवा 15 प्रतिशत छूट पर उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं, श्यामगंज स्थित किशोर मेडिकल स्टोर के संचालक दुर्गेश खटवानी ने कहा कि उनके मेडिकल स्टाेरों पर भी टिकट दिखाने पर छूट मिलेगी। इसके साथ ही बटलर प्लाजा स्थित चर्म रोग विशेषज्ञ डा. सुधांशु मोहन शुक्ला का कहना है कि वह 50 प्रतिशत ओपीडी शुल्क के साथ मरीजों को देखेंगे।

द कश्मीर फाइल्स फिल्म लोगों को दिखाने के लिए मानस सेवा समिति ने हाल बुक कर लिया। लेकिन पहले से कुछ अन्य लोगों की बुकिंग होने की वजह से उन्हें केवल 182 सीटें ही मिलीं। इस बारे में संगठन के संस्थापक डा. बृजेश सिंह यादव का कहना है कि हमारा संगठन गरीब एवं ऐसे लोगों को फिल्म दिखाएगा जो टिकट लेने में सक्षम नहीं होंगे। इससे वे लोग भी कश्मीरियों के साथ हुई बर्बरता के बारे में देख और समझ सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: