योगी पर टिप्पणी करने वाले सरकारी टीचर हुआ सस्पेंड

यूपी में विधानसभा चुनावों के परिणाम आ चुके हैं. भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत मिला है. लेकिन प्रयागराज में एक शिक्षक को चुनाव प्रचार करना भारी पड़ गया. दरअसल हुआ यूं कि अजीत यादव चुनाव के दौरान राजनीतिक गतिविधियों में शामिल थे.इतना ही नहीं उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी के साथ मंच साझा किया. इस दौरान वह कुछ ऐसा बोल गए कि उनके खिलाफ कार्रवाई हो गई. अजीत यादव को निलंबित कर दिया गया है.

 

एजेंसी के मुताबिक जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी ने बहरिया विकासखंड के संयुक्त विद्यालय के अजीत यादव को सस्पेंड कर दिया है. प्रवीण कुमार तिवारी ने बताया कि ये कार्रवाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में की गई है.

 

बीएसए प्रवीण तिवारी ने कहा कि सहायक शिक्षक अजीत यादव विधानसभा चुनावों में एक राजनीतिक दल के जनसंपर्क, जनसभाओं और प्रचार में सक्रिय रूप से भाग लेते पाए गए. आदेश में कहा गया है कि आदर्श आचार संहिता लागू होने और सरकारी कर्मचारी होने के बावजूद सहायक शिक्षक अजीत यादव ने राजनीतिक व्यक्तियों के साथ मंच साझा किया और राजनीतिक प्रचार किया.

 

बीएसए ने कहा कि सहायक शिक्षक अजीत यादव संवैधानिक पदों पर बैठे जनप्रतिनिधियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए भी पाए गए हैं. एक वीडियो में अजीत यादव विधानसभा चुनाव से पहले एक राजनीतिक दल की जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी और आदित्यनाथ के खिलाफ प्रचार करते और आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. बेसिक शिक्षा अधिकारी ने वीडियो की जांच के बाद उन्हें निलंबित कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: