पंजाब की जनता ने किया बदलाव के लिए वोट: चरणजीत सिंह चन्नी

पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद चरणजीत सिंह चन्नी ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है.उन्होंने शुक्रवार को राज्यपाल से मुलाकात करके अपना इस्तीफा सौंपा. उन्होंने 15वीं विधानसभा भंग करने की सिफ़ारिश की.

 

इस्तीफा देने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि जनता के फैसला का स्वागत करता हूं. हम लोगों के बीच रहेंगे और काम करते रहेंगे. उन्होंने नई सरकार से अपील की है कि जो फैसले उनकी सरकार ने किए उनको जारी रखा जाए. पंजाब के लोगों ने बदलाव के लिए वोट किया है. आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है. चन्नी ने कहा कि हम सरकार का साथ देंगे, जो वादे वो लोग करके आए हैं उनको पूरा करें. 111 दिन का जो हमारा काम है, फैसले हैं उनको नई सरकार जारी रखे.

 

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव-2022 में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत हुई है. आप ने विधानसभा की 117 सीटों में से 92 सीटों पर कब्जा किया है. वहीं कांग्रेस महज 18 सीट जीत पाई. भगवंत मान पंजाब के नए मुख्यमंत्री होंगे. वह विधानसभा चुनाव में आप के सीएम फेस थे.

 

चरणजीत सिंह चन्नी दोनों सीट हारे

 

इस चुनाव में चन्नी दो सीटों से किस्मत आजमा रहे थे, लेकिन उन्होंने दोनों ही जगहों से हार मिली है. वे भदौर और चमकौर साहिब सीट से लड़ रहे थे और दोनों ही जगहों पर उन्हें आप उम्मीदवारों के हाथों मिली. हार के बाद चरणजीत सिंह चन्नी ने ट्वीट पर अपनी हार स्वीकार की.

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं पंजाब के लोगों के फैसले को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करता हूं. साथ ही आम आदमी पार्टी और उनके सीएम उम्मीदवार भगवंत मान को उनकी जीत पर बधाई देता हूं. मुझे उम्मीद है कि वे लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: