योगी आदित्यनाथ ने इस बात का दावा, 6 चरण हमारे पक्के

उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा के गठन के लिए जारी मतदान के बीच में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने को लेकर आश्वस्त हैं।सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब तक छह चरण के मतदान के बाद आए रुझान भाजपा के पक्ष में हैं।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव अब निर्णायक दौर में आ चुका है। अब तक छह चरणों में रुझान भाजपा के पक्ष में है। हमने प्रदेश में पांच वर्ष में पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम किया है। हमने जनता से जो कहा था, वो करके दिखाया है। भाजपा की सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश का चौतरफा विकास हो गया है। पांच वर्ष में उत्तर प्रदेश में बहुत कुछ अभूतपूर्व हुआ है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के एक लाख गांव बिजली से रोशन हुए हैं। हमने 2.61 लाख घरों में शौचालय की सुविधा दी है। 43 लाख 50 हजार परिवारों को आवास मिला है। चूल्हे की जगह रसोई गैस किसी क्रांति से कम नहीं आयुष्मान योजना से गरीबों को मदद मिली है। वाराणसी आज चिकित्सा सुविधा का हब है। डबल इंजन की सरकार प्रदेश में चिकित्सा, के साथ शिक्षा का भी विकास कर रही है। हमारी सरकार के कार्यकाल में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण तथा काशी धाम का कायाकल्प हो गया है। पांच लाख युवाओं को सरकारी नौकरी मिली है। इससे पहले बीते पांच वर्ष में उत्तर प्रदेश में गुंडा तथा माफियाराज था। आज उत्तर प्रदेश में कानून का राज है आज यूपी में सुरक्षित माहौल है। हमने अपराधी, माफिया तथा दंगाइयों पर अंकुश लगाया है।

 

उन्होंने कहा कि हमने 2017 में लोक कल्याण संकल्प पत्र जारी किया था। उसमें जो एक वादे किए गए थे ,उन सब को पूरा किया। हमारा संकल्प वही जिसका कोई विकल्प नहीं और उसको भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार ने पूरा किया। हमने पूरी पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ लागू किया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार एक बार फिर से आयेगी और हमने लोक कल्याण संकल्प पत्र पहले ही जारी कर दिया है। उसमें किए हर वादे को पूरी प्रतिबद्धता के साथ सरकार पूरा करेगी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यकाल में कोरोना प्रबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि यूपी के कोरोना प्रबंधन को दुनिया ने सराहा है। इस कठिन काल में करोड़ों परिवारों तक मुफ्त राशन पहुंचाया गया।

 

अब मां से मिलने जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ : कोरोना वायरस संक्रमण काल के दौरान उत्तर प्रदेश की जनता के हितों की रक्षा में लगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने पिता के देहांत के बाद भी उत्तराखंड नहीं जा सके थे। इसके बाद भय और संकोच के कारण मां से बात नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि अब तो मां के दर्शन करने जरूर जाऊंगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मेरी मां से दो वर्ष से बात नहीं हुई है, लेकिन इलेक्शन के बाद मिलने जरूर जाऊंगा। मैं आज जो कुछ भी हूं मां की कृपा की वजह से ही हूं। बचपन में मेरी पहली शिक्षक मेरी मां ही थी। अक्षर का ज्ञान उन्होंने ही मुझे दिया है। मेरी मां को प्रसन्नता इस बात से होती होगी, जब वह देखती होंगी कि मैं उत्तर प्रदेश की लाखों मांओं के जीवन में परिवर्तन का कारण बन रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: