ग्रामीण क्षेत्र में बनेगा सिविल हवाई अड्डा, ग्रामीणों दौड़ी खुशी की लहर,सांसद ने बांटी मिठाई

पवन सिकरवार आगरा
आगरा। कई सालों से अटके पड़े सिविल हवाई अड्डे के प्रोजेक्ट को सुप्रीम कोर्ट ने मंजूरी दे दी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ग्रामीण क्षेत्र में सिविल हवाई अड्डा बनने का रास्ता साफ हो गया है। इस अवसर पर सांसद राजकुमार चाहर ने प्रस्तावित हवाई अड्डा भूमि पर क्षेत्रवासियों को मिष्ठान वितरण किया।
इस अवसर पर सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि सबसे पहले तो मैं सुप्रीम कोर्ट से ह्रदय से आभार व्यक्त करना चाहता हूं कि उन्होंने आगरा सिविल हवाई अड्डा बनने में जो अड़चने थीं जो बाधाएं थीं उनको दूर करने का काम किया है जो टीटीजेड और एनजीटी के कारण हमारे सिविल एयरपोर्ट बनने में जो पिछड़ रहा था। एक बार को लगा था कि नहीं बनेगा। इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ,केंद्र की सरकार और प्रदेश सरकार के अधिकारियों को धन्यवाद देना चाहता हूं। जो मजबूत पैरवी सुप्रीम कोर्ट में एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों ने की उसके लिए उन्हें भी बधाई। पहले जो एयरपोर्ट शहरी सीमा में आ रहा था वह अब ग्रामीण क्षेत्र की सीमा में भी आ रहा है। इसके लिए सभी क्षेत्रवासियों को बधाई। आस पास के किसानों को भी बधाई जिन्होंने सहज रूप से अपनी जमीनें एयरपोर्ट के लिए दी। अब सिविल एयरपोर्ट के लिए सभी एनओसी मिल गई हैं। जल्द से जल्द टेंडर निकलेंगे और जो भी आवश्यक कार्य होंगे वो किए जाएंगे।
इससे क्षेत्र में रोजगार बढ़ेगा, काम मिलेगा और पूरे क्षेत्र का विकास होगा। जो पर्यटक ताजमहल देखने आयेंगे तो यहीं से सीधा रास्ता फतेहपुर सीकरी जाता है तो पर्यटक फतेहपुर सीकरी जायेंगे पर्यटन बढ़ेगा, बाह बटेश्वर जायेंगे, चंबल और कीठम भी देखेंगे। आगे चलके हम तो यह भी चाहेंगे की यह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बने। इसके लिए भी अब हम आगे के प्रयास करेंगे।
इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष धनौली फौरन सिंह राठौड़, अकोला के धर्मपाल सिंह चाहर, अल्पसंख्यक मोर्चा जिला मंत्री नसीम खान, पूर्व मंडल अध्यक्ष खेरागढ़ महेश गर्ग, अनिल प्रधान, निहाल सिंह, भोले लोधी, सुख सिंह राजपूत, विक्की प्रधान और धर्मेंद्र उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: