भाजपा नही चाहती की दलितों को अधिकार मिले: राहुल गांधी

खास खबर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर दिन इसलिए संविधान पर हमला करती रहती है, क्योंकि वह यह स्वीकार नहीं करना चाहती कि दलितों, आदिवासियों और गरीबों को अधिकार मिलने चाहिएवहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा असली राहुल गांधी को जनता के सामने ला गई है।

आदिवासी स्वतंत्रता सेनानी बिरसा मुंडा की जयंती के मौके पर महाराष्ट्र के वाशिम जिले में एक जनसभा आयोजित की गई थी। इसे संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि आदिवासी देश के असली मालिक हैं और उनके अधिकार सबसे पहले आते हैं। इस रैली में आदिवासी समाज के लोग शामिल हुएकांग्रेस सांसद ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भाजपा द्वारा बिरसा मुंडा के आदर्शों पर चौतरफा हमला किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा हर दिन संविधान पर इसलिए हमला करती है, क्योंकि वे इस बात को स्वीकार नहीं करते हैं कि दलितों, आदिवासियों और गरीबों को अधिकार मिलने चाहिए। गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को महाराषट्र के विदर्भ क्षेत्र के वाशिम जिले में पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: