योगी करते है गरमी की बात, क्यों नहीं करते भर्ती की बात: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को मउ (Mau)में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता ‘गर्मी’ की बात कर रहे हैं, लेकिन हम ‘भर्ती’ की बात कर रहे हैं.

 

अखिलेश यादव ने बीजेपी के लिए किस कहावत का जिक्र किया?

 

सपा प्रमुख ने कहा, ”मुझे याद है जब पहला कार्यक्रम मऊ में हुआ था समाजवादी पार्टी और ओमप्रकाश राजभर जी का, मुझे उसी दिन लग गया था कि पूर्वांचल की जनता इस बार भारतीय जनता पार्टी के लिए हमेशा हमेशा के लिए दरवाजा बंद कर देगी.” उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के पास कोई वोट नहीं बचा है. अब बीजेपी के लिए ये कहावत है,अब पछताए होत क्या जब साँड़ चर गए सब वोट.

 

अखिलेश यादव ने मउ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इसमें उन्होंने कहा, ” वो (बीजेपी के नेता) ‘गर्मी’ की बात करते हैं. लेकिन हम ‘भर्ती’ की बात करते हैं. राज्य में 11 लाख पद खाली हैं हम लोगों को रोजगार उपलब्ध कराएंगे.हम किसानों को मुफ्त बिजली उपलब्ध कराएंगे.”

 

अखिलेश यादव ने नौकरियों को लेकर क्या वादा किया?

 

समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने कहा, ”नौजवान साथी जानते होंगे कि इतने वर्षों में आपको कोई नौकरी-रोजगार नहीं मिला. हम नौजवानों से कह कर जा रहे हैं कि फौज-पुलिस में भर्ती निकालने का काम करेंगे.”उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनने पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किनारे बुनकरों के लिए बड़ा बाजार बनाने का काम किया जाएगा, जिससे बड़े-बड़े व्यापारी उन तक पहुंच सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: