जौनपुर में अज्ञात कारणों से अस्पताल के मैनेजर ने अपने कनपटी में गोली मारकर की खुदकुशी

*जौनपुर में अज्ञात कारणों से अस्पताल के मैनेजर ने अपने कनपटी में गोली मारकर की खुदकुशी*

 

जौनपुर/ अरुण कुमार दूबे

जौनपुर के पॉलीटेक्निक चौराहे के पास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के मैनेजर ने अपने कनपटी में गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

जौनपुर शहर में पॉलीटेक्निक चौराहे के पास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के मैनेजर ने सोमवार दोपहर अपने कनपटी में लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार ली। आवाज सुनकर लोग भागकर कमरे में गए तो कमरे के अंदर का नजारा देख सन्न रह गए। आनन-फानन खून से लथपथ मैनेजर को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल के मैनेजर ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसकी जानकारी अभी साफ नहीं है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। इधर ख़बर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शहर के पॉलीटेक्निक चौराहे के पास ही हड्डी अस्पताल संचालित है। इसी अस्पताल के मैनेजर धर्मराज कन्नौजिया (38) निवासी मोकलपुर थाना लाइनबाजार, अस्पताल के ही पीछे वाली कॉलोनी बसंतपुर में रहते थे। जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब 12 बजे वह अपने कमरे में थे। उसी समय अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। परिवार के लोग और आस-पास के लोग उनके कमरे में देखने पहुंचे तो वो खून से लथपथ जमीन पर गिरे थे।

आनन-फानन प्राइवेट वाहन से धर्मराज को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। धर्मराज को एक पांच वर्ष का पुत्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: