अग्रणी जिला प्रबंधक ने बताया बैंको द्वारा अपने ग्राहकों को आर्थिक सुरक्षा प्रदान करने के उद्देश्य

सीतापुर अग्रणी जिला प्रबन्धक ने बताया कि देश के प्रमुख राष्ट्रीय कृत एवं जिले के अग्रणी बैंक इंडियन बैंक द्वारा अपने ग्राहकों को आर्थिक सुरक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से ग्राहकों को रुपए 300 प्लस टैक्स के दर पर यूनिवर्सल सोम्पो के माध्यम से आए आई0बी0 रक्षक योजना के अंतर्गत दुर्घटना बीमा की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। इस योजना के लाभार्थी विजय शंकर शुक्ला जिनकी पत्नी स्वर्गीय विनीता शुक्ला का इंडियन बैंक की लहरपुर शाखा में खाता था, उनकी बस दुर्घटना में मृत्यु के उपरांत इस योजना के अंतर्गत रुपए 1000000 की राशि उनके पति को बैंक द्वारा प्रदान की गई।

उन्होंने बताया कि मृतका के पति को बैंक अंचल प्रमुख विनीत बाजपेई जी ने रुपए 10 लाख की चेक हस्तगत करते हुए कहा की छोटी सी धनराशि की बीमा योजना लेकर के हम अपने परिवार को आर्थिक सुरक्षा प्रदान कर सकते हैं। हम सबको इस योजना का प्रचार प्रसार करना चाहिए। इस अवसर पर लहरपुर शाखा के प्रबंधक मोहित तिवारी, यूनिवर्सल सोम्पो के पदाधिकारी एवं मुख्य प्रबंधक अमित कुमार पांडे, विनीत सिंह वरिष्ठ प्रबंधक सहित कार्यालय के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: