नपाप अध्यक्ष ने सीएम योगी से की मांग, पत्र भेजा 

नपाप अध्यक्ष ने सीएम योगी से की मांग, पत्र भेजा

 

जनपद को एससीआर में शामिल करने की मांग की

 

हरदोई प्रदेश की योगी सरकार दिल्ली एनसीआर की तर्ज पर यूपी की राजधानी लखनऊ के आस पास के जिलों को मिलाकर एक राज्य राजधानी क्षेत्र विकसित करने की दिशा में काम कर रही है। योगी सरकार की इस बहुप्रतीक्षित योजना में जहां राजधानी लखनऊ के आसपास के जिले सीतापुर, रायबरेली, उन्नाव आदि को शामिल किया गया है तो वहीं हरदोई जिले को राज्य राजधानी क्षेत्र के दायरे से बाहर रखा गया है।

.

बुधवार को शहर की नगर पालिका सदर के चेयरमैन सुखसागर मिश्र मधुर ने हरदोई जिले को एससीआर में शामिल न किये जाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर मांग की है। उन्होने सीएम योगी को लिखे गए पत्र में अपील की है कि हरदोई जिले को भी राज्य राजधानी क्षेत्र में शामिल किया जाए। चेयरमैन श्री मिश्र ने भेजे पत्र में यह भी कहा कि हरदोई को विकास पथ पर गतिमान रखने हेतु राज्य राजधानी क्षेत्र (SCR) मे हरदोई को भी सम्मिलित किया जाना बेहद आवश्यक है, कहा कि इसलिए सभी हरदोई वासी चाहते है कि आप हरदोई जिले को भी एससीआर में शामिल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: