रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर सपोर्ट में उतरीं विद्या बालन, कहीं ये बात

बॉलीवुड: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का मामला उनके लिए एक बड़ा सिरदर्द साबित हो रहा है. पहले मुंबई में रणवीर सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. बाद में मुंबई पुलिस ने रणवीर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली. मामले के कानूनी शक्ल अख्तियार कर लेने के बीच इंदौर में लोगों ने रणवीर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए न्यूड फोटोशूट को उनका मानसिक दिवालियापन करार दिया और उनके लिए कपड़े दान करने का अभियान भी चलाया. देश भर में इस बात को लेकर बहस हो रही है कि क्या रणवीर का इस तरह से पूरे कपड़े उतारकर फोटोशूट कराना सही था या गलत? ऐसे में रणवीर को बॉलीवुड कलाकारों का समर्थन भी हासिल हो रहा है.कुब्रा सैत की किताब के लॉन्च के मौके पर विद्या बालन से जब रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के विवाद पर राय जानने की कोशिश की गयी तो उन्होंने मुस्कुराते हुए और एकदम हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, “उन्होंने क्या गलत किया है? कभी कभी हमें भी आंखें सेंकने का मौका मिला चाहिए.” गौर करनेवाली बात है कि विद्या बालन ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर संक्षिप्त-सा जवाब देकर अपनी बात वहीं खत्म कर दी.

याद दिला दें कि हाल ही में रणवीर के बेहद करीबी दोस्त और अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी इस पूरे मामले में रणवीर का समर्थन किया था. अर्जुन ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन के दौरान कहा था, “मुझे नहीं लगता है कि रणवीर सिंह कभी भी ऐसा कुछ करते हैं जो उनपर बाहरी रूप से थोपा गया हो. वो कभी किसी तरह का कोई दिखावा नहीं करते हैं. आप उन्हें 10-12 बार साल से देखते आ रहे हैं. वो जहां भी जाते हैं, वहां का माहौल मस्ती, गर्मजोशी और ऊर्जा से भर जाता है जो उनकी शख़्सियत का ही एक हिस्सा है. न्यूड फोटोशूट कराना उनकी मर्जी है…उनका सोशल मीडिया है… अगर उन्हें सही लगता है कि इस वक्त उन्हें कैसा बर्ताव करना है, अगर वो इस बात का जश्न मनाते हुए ख़ुद को सहज महसूस करते हैं तो हमें उनकी इस बात की इज़्ज़त करनी चाहिए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: